घुवारा-अतिथि शिक्षकों ने चलाया जन साक्षरता अभियान

0
48

०-आदर्श तिबारी
घुवारा-छतरपुर। (हिन्द न्यूज सर्विस)।अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे अतिथि शिक्षकों ने छठे दिन जन साक्षरता अभियान चलाकर  अपने नियमितीकरण के लिये जनता का समर्थन प्राप्त किया।

अतिथि शिक्षक संघ तहसील इकाई घुवारा के बैनर तले बैठे अतिथियों छठे दिन सबसे पहले नगर के बस स्टैंड स्थित छोटी देवी मंदिर में माथा टेका और इसके बाद अतिथि शिक्षक टीकमगढ़-सागर हाईवे पर चलते हुये एवं लोगों के यहाँ घर-घर जाकर अपनी माँगों को लेकर जन समर्थन के लिये हस्ताक्षर करवाये।

अतिथिशिक्षक सम्मेलन की छतरपुर में जोरदार तैयारी जारी सभी स्कूलों में अतिथिशिक्षक संघ जिला टीम ने किया औचक निरीक्षण । अतिथिशिक्षको ने शालाओं का किया बहिष्कार ।सरकार की ऐसी शोषणकारी नौकरी से हुया मोह भंग ।

14 फरवरी को छतरपुर में आयगी प्रेदेश टीम व प्रान्तियध्यक्ष सामिल होने पहुंच रहे हैं।जिसमें

अतिथिशिक्षक संघ जिला छतरपुर के जिलाध्यक्ष राजकुमार कुशवाहा ने बताया कि सभी ब्लॉकों के सभी संकुलों में जिला व ब्लॉक टीम का सम्पर्क जारी है ।विशाल सम्मेलन की तैयारी हो चुकी है।यदि सरकार द्वारा हमारी मांगे जल्द ही नहीं मानी तो हम अतिथि शिक्षक महासम्मेलन के बाद महाआंदोलन का आगाज किया जायेगा। वही छतरपुर के घुवारा में लगातार चल रहे अनसन के चलते आज अतिथिशिक्षको ने जनहस्ताक्षर अभियान चलाया गया ।और जनता को अपनी व्यथा सुनाकर सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर किया गया ।

अतिथिशिक्षको की मांग है कि अब तक माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने सभी की महापंचायत बुलाई है लेकिन अतिथिशिक्षको को अब तक अपमानित ही किया गया है ।अतः अतिथिशिक्षको की भी महापंचायत बुलाई जाय व माननीय मुख्यमंत्री महोदय हमारे मंच पर आए ।

यदि जल्द हमारी महापंचायत नही बुलाई गई व विभागीय परीक्षा लेकर नियमित नही किया गया तो जल्द ही महाआंदोलन का आगाज होगा।जिसका खामयाजा भाजपा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।
0
0000000000

LEAVE A REPLY