राहुल की रणनीति से भाजपा के सबसे बड़े नेता चिंतित-सिंह

0
58

०-सलीम खान
पन्ना। (हिन्द न्यूज सर्विस)। मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अखंड प्रताप सिंह दो दिवसीय पन्ना प्रवास पर हैं। होटल मोहन राजविलास में अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने बताया कि मेरे यहां आने का उद्देश्य सारंग मंदिर के करण है। राजनेता और राजनीति की बात न हो यह कैसे संभव है। मध्य प्रदेश की राजनीति पर बात करते हुये उन्होंने बताया कि आने वाले चुनावों में मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन सुनिश्चित है। गुजरात चुनाव के बाद से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो परिपक्यता का परिचय दिया है उससे भाजपा के सबसे बड़े नेता को चिंता में डाल दिया है। मध्य प्रदेश में 2018 में विधानसभा चुनावों में अपनी भूमिका के सवाल पर सिंह ने कहा कि मैं अपनी पूरी ताकत सत्ता परिवर्तन करने में लगा दूंगा।

राहुल गांधी मध्य प्रदेश में अपनी नजर बनाये हुये हैं। रहा सवाल गुटबाजी का तो पार्टी आला कमान समर्पित और जमीनी कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्राथमिकता देगी गुटबाजी करने वालों को कुछ नहीं मिलने वाला। कांग्रेस पार्टी के घटते वर्चस्व पर उन्होंने कहा कि पार्टी का शानदार इतिहास रहा है जीवन में उतार चढ़ाव आते रहते हैं हमें निरंतर आगे बढ़ते रहना चाहिये एक दिन सफलता जरूर मिलेगी। पार्टी जमीनी लोगों को आगे लाकर टिकिट देकर मैदान में उतारेगी इसी कड़ी में पन्ना के समाजसेवी मनोज केशरवानी को प्रत्याशी के रूप में उतारा जाये मेरी ऐसी राय है।

अपने बारे में उन्होंने बताया कि मेरा जीवन अन्याय के खिलाफ लड़ते हुये बीता है अत्याचार और अन्याय में बर्दाश्त नहीं करता इसलिये बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस को मजबूत करने में जुटा हूॅ। आगामी चुनावों में मध्य प्रदेश की सत्ता से भाजपा को बेदखल करना मेरा एकमात्र उद्देश्य है।

०००००००००००

LEAVE A REPLY