जनसम्पर्क मंत्री द्वारा सतलौन, सीतापुर एवं जैतपुर पहुंचकर सौगाते दी

0
8

दतिया। (हिन्द न्यूज सर्विस)। मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने बसई प्रवास के दौरान सघन क्षेत्र भ्रमण किया। उन्होंने ग्राम सतलौन में 65 लाख की नलजल योजना का भूमिपूजन किया। सीतापुर पहुंचकर बसई मार्ग का भूमिपूजन किया। जिसकी लागत 73 लाख रूपये है। आप जैतपुर पहुंचे। उन्होंने नयाखेड़ा से काकौड़ा मार्ग का भूमिपूजन किया जिसकी लागत एक करोड़ रूपये है।

ग्रामीण क्षेत्र में जनसम्पर्क मंत्री के भ्रमण के दौरान ग्रामवासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। ग्राम सीतापुर में ग्रामीणजनों ने पुष्पवर्षा की। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणजन से अपने उद्बोधन कहा कि मध्यप्रदेश सरकार, गांव, गरीब, किसान, झुग्गी-झोपड़ी के इंसान की चिन्ता कर रही है। आप सभी आगे बढ़कर योजनाओं का लाभ लें। उन्होंने कहा कि कच्चे मकान में रहने वाला कोई भी व्यक्ति आवासहीन नहीं रहेगा वारी-वारी से सभी को पक्के आवास बनवाये जायेंगे। उन्होंने भावांतर भुगतान योजना, फसल बीमा, सूखा राहत आदि के संबंध में जानकारी दी।

कार्यक्रम के प्रारंभ में विपिन गोस्वामी ने दतिया में जनसम्पर्क मंत्री के प्रयासों से कराए गए कार्यो का उल्लेख किया। कार्यक्रम में मंजूशा खरे, महेश लोधी, वीर सिंह यादव, जीतू कमरिया, सतीश यादव, रामजी यादव, सरपंच नेहा सहारिया, संजू शांडिल्य,सुमित गुप्ता, वीरेन्द्र राजपूत आदि उपस्थित रहे।

००००००००

LEAVE A REPLY