पन्ना-रक्सेहा क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

0
235

पन्ना। (हिन्द न्यूज सर्विस)। ग्राम पंचायत रक्सेहा के नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में रक्सेहा टूर्नामेंट का भव्य आयोजन का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम के मुख्य आतिथ्य में हुआ। टूर्नामेंट का प्रथम मैच टैगौर मेमोरियल क्लब कुंजवन और यादव क्रिकेट क्लब हरदुआ के बीच खेला गया। जिसमें हरदुआ के यादव क्रिकेट क्लब ने कुंजवन के टैगौर क्रिकेट क्लब को चार विकेट से हराकर अगले मुकाबले के लिये अपनी जगह पक्की की।

टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम ने खिलाडिय़ों एवं उपसिथत सभी खेल प्रेमियों को नव वर्ष की शुभकामनायें देते हुये कहा कि खेल से हमारा स्वास्थ ठीक रहता तथा हमारा परस्पर संबंध बनता है खेल को हमें भाईचारे के साथ खेलना चाहिये। उन्होंने इस प्रकार के आयोजन के लिये आयोजन कमेटी को बधाई देते हुये 11 हजार रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान करते हुये इस पहल की खूब सराहना की। उन्होंने टूर्नामेंट के फायनल मैच की विजय टीम को 51 सौ रूपये का पुरूष्कार अपनी ओर से देने की घोषणा करते हुये खिलाडिय़ों का उत्साह वर्धन किया। उनकी घोषणा से टूर्नामेंट में भाग ले रही टीमों में खुशी साफ दिखाई दे रही थी।

तत्पश्चात् उन्होंने टूर्नामेंट में भाग ले रही टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ टॉस कराकर किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष ब्रजेंद्र गर्ग एवं टूर्नामेंट की अध्यक्षता कर रही पूर्व सरपंच सुखरानी दास ने भी खिलाडिय़ों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करने की अपील करते हुये हौसला अफजाई की। टूर्नामेट में गा्रमीण मंडल उपाध्यक्ष राजू जैन,मंडल महामंत्री धर्मेंद्र मिश्रा भाजयुमो ग्रामीण मंडल अध्यक्ष धीरू बाजपेयी के अलावा वर्तमान रक्सेहा सरपंच रियाज खान, परेश सरकार, सुरेंद्र विश्वकर्मा अंतिम मंडल, आनंद मंडल काली पाल विजय रावत के अलावा बड़ी संख्या में खेलप्रेमी जनता उपस्थित रही। कार्यक्रम का सफल संचालन संजू दास ने किया तथा टूर्नामेट के अध्यक्ष दीपक दास ने आभार प्रदर्शन करते हुये गौतम द्वारा खिलाडिय़ों का उत्साह वर्धन करने पर उन्हें धन्यवाद दिया।

०००००००००००

LEAVE A REPLY