सूरत में लगे अहमद पटेल के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होने के पोस्टर

0
11

सूरत। (हिन्द न्यूज सर्विस)। गुजरात के सूरत में एक ऐसा पोस्टर सामने आया है जिसमें मुस्लिमों को साथ आने और अहमद पटेल को गुजरात का वजीर-ए-आलम (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए अपील की गई है। हालांकि अहमद पटेल ने खुद इस बात से साफ इनकार करते हुए इसे भाजपा का षडयंत्र बताया है।

दरअसल इस पोस्टर में गुजरात के मुसलमानों से यह अपील की गई है कि वे एकजुट होकर कांग्रेस को वोट दें, ताकि अहमद पटेल गुजरात के वजीर-ए-आलम(मुख्यमंत्री) बन सके। इस पोस्टर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अहमद पटेल की तस्वीर लगी हुई है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद अहमद पटेल ने इस पर कड़ा एतराज जताया है। अहमद पटेल ने कहा है कि यह दुष्प्रचार भारतीय जनता पार्टी की ओर से किया जा रहा है।

अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना भाजपा के हार के डर को दर्शाता है। क्या वे सच में इस प्रकार की गंदे तरीकों पर निर्भर हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा।

अहमद पटेल ने लिखा कि मुद्दे की बात यह है कि भाजपा पिछले 22 साल के शासन में किए गए काम के मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है इसलिए झूठे हथकंडों को अपना रही है लेकिन गुजरात के लोगों ने इस बार अपना मन बना लिया है।

आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण के लिए 19 जिलों की 89 सीटों पर 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए आज ही चुनाव प्रचार थम जाएगा। वहीं दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होगी जिसमें 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के नतीजों के साथ ही आएंगे।

००००००००

LEAVE A REPLY