फिसली कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की जुबान, प्रधानमंत्री मोदी को कहा – नीच

0
12

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की जुबान प्रधानमंत्री नरेंद्र पर टिप्पणी करते हुए फिर फिसल गयी है। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए आज कहा कि यह आदमी बहुत नीच किस्म का है, इसमें कोई सभ्यता नहीं है, और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अंबेडकर जी सबसे बड़ी ख्वाहिश को साकारा करने में एक व्यक्ति का सबसे बड़ा योगदान था, उनका नाम था जवाहर लाल नेहरू. अब इस परिवार के बारे में ऐसी गंदी बात कहें वह भी तब जब अंबेडकर जी की याद में एक बहुत बड़े इमारत की उदघाटन हुआ है। मुझे लगता है कि यह आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है, इसमें कोई सभ्यता नहीं है, और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है। मणिशंकर अय्यर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज दिये गये भाषण पर टिप्पणी कर रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह दिल्ली में डॉ अंबेडकर इंटरनेशन सेंटर का उद्घाटन किया। उन्होंने इसके उद्घाटन समारोह में कहा कि हमें स्वीकार करना होगा कि हम बाबा साहेब के सपनों को पूरा नहीं कर पाये। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी में वह क्षमता है कि वह सामाजिक बुराइयों को खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि देश जाति के नाम पर बंटकर आगे नहीं बढ़ पायेगा। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया था कि जो दल बाबा साहेब अंबेडकर का नाम लेकर राजनीति करते हैं उन्हें अब बाबा साहेब नहीं बाबा भोले याद आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि गुजरात चुनाव में लगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल में कई मौकों पर खुद को शिव भक्त कहा। वे चुनाव प्रचार के दौरान गुजरात के कई मंदिरों में गये और पूजन-दर्शन किया। राहुल गांधी के धर्म पर विवाद होने पर उनकी पार्टी ने कहा था कि हमारे नेता जनेऊधारी हिंदू हैं।
०-साभार प्रभात खबर
००००००००००००००

LEAVE A REPLY