ग्रेटर नोएडा में मां और बेटी की बेरहमी से हत्या

0
8

ग्रेटर नोएडा। (हिन्द न्यूज सर्विस)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 में एक मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों मां-बेटी की खून से सनी लाश बंद फ्लैट के अंदर पाई गई है।

मृतकों की पहचान अंजलि अग्रवाल (35) और उसकी बेटी मणिकनिका (12) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक महिला अंजलि का 15 साल का बेटा प्रखर उर्फ राघव घर से गायब बताया जा रहा है। हत्या के कारणों का पुलिस पर पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के निशान है और धारधार हथियार भी मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है।

गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट के बाहर खड़ी पुलिस मां-बेटी की हत्या के सूचना के बाद आयी है, आप तस्बीरो में देख सकते है की बेडरूम में बेड पर माँ और मासूम बेटी की लाश रजाई में पड़ी मिली है। माँ और उसकी मासूम बेटी की बेरहम तरीके से हत्या कि गई है। माम का नाम अंजलि अग्रवाल बताया जा रहा है और बेटी मणि कनिका है।

बताया जा रहा है, 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसे ने भी नहीं देखा और रिश्तेदार लगातार फोन कर रहे थे लेकिन जब फोन किसी ने भी नहीं उठाया तब पास के रहने वाले रिश्तेदार को फोन किया गया और फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस ने गेट खोला तो पुलिस के होश उड़ गए घर के अंदर बेडरूम के अंदर मां बेटी की लाश मिली।

००००००००००

LEAVE A REPLY