रानीपुर -भगत सिंह यादव के समर्थन में जनसभा का आयोजन

0
1008

मऊरानीपुर/ झांसी। (हिंद न्यूज सर्विस)। चुनावी दौर में आज नगर पंचायत अध्यक्ष पद की जन अधिकार पार्टी के समर्थित प्रत्याशी भगत सिंह यादव के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन नझाई बाजार रानीपुर में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कालीचरण कुशवाहा रहे एवं विशिष्ट अतिथि आरडी फौजी, राजेंद्र पाल, जे के दोहरे, बालचंद कुशवाहा,अब्दुल सलाम नोमानी रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कालीचरण कुशवाहा ने कहा कि आज युवाओं का दौर है और आज के समय में युवाओं को ही आगे आना चाहिए। कार्यक्रम को प्रत्याशी भगत सिंह यादव ने भी संबोधित किया और कहा कि नगर में विकास अच्छे दिन और हमेशा जनता की सेवा में समर्पित रहने के लिए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम को पूर्व ब्लाक प्रमुख लेखराज सिंह यादव ने भी संबोधित किया यादव ने कहा कि हमारे पूर्व के चेयरमैन ने अपने नगर में जो काम किए हैं। उतने काम आजादी से आज तक कभी किसी चेयरमैन नहीं किए हैं हमारे विपक्षी पैसा और प्रशासन की दम पर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन हम विकास के बल पर चुनाव लड़ रहे हैं हमारे पूर्व चेयरमैन ने हिंदू मुसलमान में कभी कोई भेदभाव नहीं दिया आज मेला जलविहार का नाम पूरे प्रदेश में जाना जाता है। इन्हीं सब कार्यों को देखकर आप अपना वोट डाले।

कार्यक्रम को पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि शालिग्राम आर्य,बालचंद कुशवाहा, अब्दुल सलाम नोमानी के साथ-साथ अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया और अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

आज के कार्यक्रम में उमाशंकर श्रोतिय, लाला राठ वाले,कन्हैया लाल गोस्वामी, दिलीप आर्य, प्रेम नारायण श्रीवास, जवाहर यादव, किशोरी वाल्मिक, अंकित यादव, शहीद खान, गुलाब तिवारी, सोहेब रामकृष्ण रौनया, महेश शर्मा, इदरीश खान, परमवीर यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। आज के कार्यक्रम का संचालन नृपेंद्र सिंह के द्वारा किया गया।

०००००००

LEAVE A REPLY