राहुल गांधी ने अक्षरधाम मंदिर में पूजा अर्चना कर की अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे शुरुआत

0
64

गांधीनगर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। गुजरात विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए प्रचार में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सुबह अक्षरधाम मंदिर जाकर भगवान स्वामीनारायण के दर्शन किये। राहुल ने मंदिर के पुजारियों से आशीर्वाद लिया। वे तीन दिनों तक उत्तर गुजरात के विभिन्न जिलों में दौरा करेंगे। अक्षरधाम मंदिर के दौरे के दौरान राहुल के साथ कांग्रेस के राज्य प्रभारी अशोक गहलोत तथा राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेता मौजूद थे।

राहुल गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत मंदिर जाकर की। सबसे पहले वो गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर गए। यहां उन्होंने पहले तिलक लगाकर पूजा अर्चना की। राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे के शुरुआत में ही जीएसटी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

गांधी नगर के चिलोडा में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, लेकिन, अभी हम खुश नहीं हैं। अभी हम रुकेंगे नहीं। हिंदुस्तान को 5 अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए, एक टैक्स चाहिए। जीएसटी में बुनियादी बदलाव चाहिए।

जीएसटी में बड़े बदलाव पर राहुल गांधी ने कहा, अच्छी बात है कि कांग्रेस और हिंदुस्तान की जनता ने भाजपा पर दबाव डाला और 28 फीसदी से काफी आइटम उन्होंने 18 फीसदी में ला दिए।

कांग्रेस पार्टी सूत्रों ने आज बताया कि तीन दिवसीय सड़क यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे। दौरे में वे महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी आज बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर भी जाएंगे। हाल के दिनों में राहुल ने सौराष्ट्र, मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी प्रचार यात्राएं की हैं।

०००००००००

LEAVE A REPLY