सीडी पूरी तरह फर्जी है-राजेश मूणत

0
33

रायपुर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ कथित अश्लील वीडिओ सोशल मीडिया में वायरल होने और वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ़्तारी के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है। इस मामले में भाजपा नेताओं ने राजधानी रायपुर में शुक्रवार को पत्रकार वार्ता की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक और शिवरतन शर्मा ने कहा कि यह पूरा षडयंत्र भूपेश बघेल का रचा हुआ है। छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि जिस एजेंसी से चाहे सरकार सीडी की जांच करा सकती है। लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि सीडी से उनका कोई लेना—देना नहीं है। मूणत के पास लोक निर्माण विभाग, आवास एवं पर्यावरण और परिवहन मंत्रालय का दायित्व है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक और शिवरतन शर्मा ने कहा कि यह पूरा षडयंत्र भूपेश बघेल का रचा हुआ है। वहीं भाजपा मंत्रियों ने सवाल रखते हुए यह कभी कहा कि आरोपी को 500 सीडी बनाने की जरूरत क्यों पड़ी। मंत्री के खिलाफ जो वीडियो वायरल हुआ है वह फर्जी है। मंत्री के खिलाफ भ्रामक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। जो एक षडयंत्र है। जबकि कांग्रेस ये बताए कि विनोद वर्मा से उनका क्या संबंध है। इस मामले में कांग्रेस मीडिया को बताकर सही जानकारी दें, ताकि जनता को भी हकीकत पता चल सके।

मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि एक साथी के जरिए आज सुबह वह सीडी मुझे भी मिली है। उसमें मैं नहीं हूं। मूणत ने कहा कि मैं इस सीडी की सार्वजनिक एजेंसी से जांच कराने की मांग करता हूं। चरित्र हत्या की इस घटना की मैं कड़ी निंदा करता हूं। मूणत का कहना है कि मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तहर गलत हैं। पूरी की पूरी सीडी फर्जी है। मैने सीडी देखी है। देखकर ही कह रहा हूं। सीडी फर्जी है। फर्जी है। फर्जी है।

उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति करते हुए 34 साल हो गए, लेकिन आगे चलकर इसमें इतनी गिरावट आएगी इसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी। इस सीडी की जल्द से जल्द जांच कराकर तथ्यों को जनता के सामने रखा जाना चाहिए। कांग्रेस भाजपा नेताओं को अन्य किसी रूप में घेर नहीं पाई तो उन्होंने अब यह झूठे आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं।

शिवरतन शर्मा का कहना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के आईटी सेल का प्रशिक्षण वर्ग का लगा था उसमें विनोद वर्मा कांग्रेस के लोगों को प्रशिक्षित करने आए थे। ये पूरा षडय़ंत्र भूपेश बघेल और उनकी टीम का रचा है। शर्मा ने कहा कि अगर बघेल के पास कोई सीडी है, तो वे थाने में इसकी शिकायत करें।

उन्होंने कहा कांग्रेस की यह पुरानी आदत है कि वह राजनीतिक लाभ के लिए किसी को भी बदनाम करती है। भूपेश की विनोद वर्मा से क्या रिश्तेदारी और लिंक है वो ये स्पष्ट करें। व्यक्ति के चरित्र हनन के खेल में बड़े राजनेता शामिल हैं। इस सारे घटनाक्रम की हम निंदा करते हैं। शिवरतन शर्मा ने कहा कि हम सीएम से निवेदन करते हैं कि पूरे घटनाक्रम की जांच कर सीडी की सत्यता लोगों के सामने लाया जाए।

शिवरतन शर्मा ने कहा कि विनोद वर्मा पत्रकार हैं या कांग्रेस एजेंट, उनका स्टेटस क्या है। वे पत्रकार हैं या भूपेश बघेल के मीडिया सलाहाकार या कांग्रेस नेता यह स्पष्ट हो।

००००००००

LEAVE A REPLY