बॉबी ने मेरे साथ धोखा किया-रमणीक

0
87

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। अभिनेत्री डार्लिंग यानी पाखी शर्मा ने अपने पति भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा पर एक नहीं बल्कि कई संगीन आरोप लगाए हैं। बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के साथ मारपीट करने और शराब के नशे में बुरा बर्ताव करने संबंधी कई गंभीर आरोप लगाये हैं। दूसरी तरफ उनके पति रमणिक ने सफाई देते कहा, उसकी नजर मेरी संपत्ति पर है।

बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से पिछले साल फरवरी में बॉबी ने शादी की थी। अब इन दोनों के बीच झगड़े की खबर आ रही है। बॉबी ने न सिर्फ मारपीट बल्कि उनकी प्रॉपटी हथियाने का भी आरोप रमणीक पर लगाया है। बॉबी ने कहा, मेरे पति को शक है कि मेरा संबंध दूसरे पुरुषों के साथ है। इस बात को लेकर वह मेरे साथ मारपीट करते हैं। मुझ पर दबाव बनाते हैं कि मैं मुंबई वाला फ्लैट भी उनके नाम कर दूं। मेरे ही पैसे से उसने नयी गाड़ी खरीदी. मैं अब तलाक लेकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं।

रमणीक शर्मा ने तमाम आरोपों को झूठा बताते हुए खुलासा किया है कि वह 20 अगस्त को ही भोपाल में पुलिस थाने पर बॉबी डॉर्लिंग के प्रॉपर्टी के सारे कागजात और गोल्ड लेकर गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है।

रमणीक ने बताया कि, बॉबी ने मेरे साथ धोखा किया है वह मेरे जायदाद के पेपर और सोना लेकर भाग गयी। मैंने कभी उस पर हाथ नहीं उठाया। वह जिस फ्लैट पर अपना दावा कर रही है वह मेरा है उसे मैंने तब खरीदा था जब उसने मेरी मां के साथ रहने से इनकार कर दिया था। वह मुझ पर आरोप लगा रही है क्योंकि वह पूरी प्रॉपर्टी हासिल कर सके।

रमणीक के अनुसार, बॉबी ने मुझ पर और मेरे परिवार पर झूठे आरोप लगाए हैं। मेरी मां 88 साल की हैं और वे ठीक से चल भी नहीं पाती। बॉबी मेरी मां के साथ नहीं रहना चाहती थी, इसलिए मैंने उनके लिए अलग पैंटहाउस खरीदा था। जब वे मेरी मां और भाई के साथ घर पर रहती ही नहीं थी तो उन्हें कोई कैसे प्रताडि़त कर सकता है।

रमणीक ने बताया कि, बॉबी ड्रग्स की गोलियां लेती थी। वो नशेड़ी हो गई है। ड्रग्स की लत की वजह से कई बार वे आधी-आधी रात को अजीब हरकतें करने लगती थी। लगभग 8 महीने पहले उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था। वे ठीक से चल और बोल भी नहीं पा रही थी। उस स्थिति में मैंने और मेरे परिवार ने शहर के दो जाने-माने अस्पतालों में उसका इलाज करवाया। इलाज के बाद वे धीरे-धीरे ठीक होने लगी थी कि अचानक एक दिन घर पर रखा सारा कैश, गोल्ड और प्रॉपर्टी के कागजात लेकर गायब हो गई। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मैंने कोलार थाने में दर्ज करवाई थी।

रमणीक ने बताया कि, पिछले कई महीनों से बॉबी के पास कोई काम नहीं था, इस वजह से वे काफी फ्रस्टेड थी। उनका फ्रसटेशन काम में भी दिखने लगा था। वे कई बार घर के नौकरों के साथ लड़ पड़ती थी। काम वाली बाई को सौ रुपए के लिए थप्पड़ मार दिया था, वह केस बड़ी मुश्किल से मैंने हैंडल किया था। उनका फ्रसटेशन देखने के बाद हालही में 4 अगस्त को मैं उसको लेकर इंडोनेशिया गया था। वहां पर हम दोनों ने काफी अच्छा वक्त गुजारा था।

अपनी पहचान का हवाला देते हुए हालही में बॉबी ने मुझे फोन पर मरवाने की धमकी दी है। वह चाहती है कि मैं भोपाल का पैंट हाउस और मुंबई का फ्लैट उनके नाम कर दूं, मैंने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसने मुझे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

रमणीक ने बताया कि, मुझे मॉडलिंग या एक्टिंग का बिलकुल शौक नहीं है। उलटा मैं मीडिया से भी काफी दूर रहता हूं। बॉबी ने मुझ पर आरोप लगाए है कि मैं उसके कॉन्टैक्ट यूज करके अपना बिजनेस स्टेब्लिश करना चाहता था, जो कि सरासर गलत है।

रमणीक ने बताया कि, सेक्स चेंज कराने के बाद बॉबी ने कहा था कि अब हम खुद का बच्चा भी पैदा कर सकते हैं। लगभग 6 महीने पहले मैंने फैमिली प्लानिंग की बात की तो वह भड़क गई, उन्होंने कहा कि वह अभी मां नहीं बनाना चाहती। मेरे फोर्स करने पर उसने बताया कि, वह कभी मां नहीं बन सकती। इस पर मैंने बच्चा अडाप्ट करने और टेस्टट्यूब बेबी का ऑप्शन उन्हें दिया, लेकिन वह राजी नहीं हुई।

मुझे उनसे पैसे चाहिए होते तो मैं परिवार के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी नहीं करता। वह अक्सर मेरे सामने रोती थी और अपने परिवार की बुराई करती थी, मैंने उनको सपोर्ट किया और शादी की। उनकी वजह से मैंने कई ताने सुने और सहे, लेकिन उन्होंने मेरे साथ ठीक नहीं किया।

००००००००००००

LEAVE A REPLY