मॉडल ने पति से वीडियो कॉलिंग के दौरान की आत्महत्या

0
77

पिछले कुछ दिनों से मॉडल और एक्टर्स की सुसाइड की खबरों ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। हाल ही में टीवी एक्टर मनोज गोयल की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। इंडस्ट्री इस गम को भुला भी नहीं पाया था कि अब एक बांग्लादेशी मॉडल ने सोमवार दोपहर को आत्महत्या कर ली। मॉडल ने अपने घर पर ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। मॉडल का नाम रिज़िला बिनटे वेजऱ था। बताया जा रहा है कि मॉडल ने अपने पति से वीडियो कॉलिंग के दौरान ही आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर रिज़िला को घर से बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि मॉडल को सोमवार दोपहर 2 बजे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तक तक उनकी मौत हो चुकी थी। 22 साल की ये मॉडल ढाका में रहती थीं। शुरुआती जांच में पुलिस आत्महत्या का कारण शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों के चलते सुसाइड बता रही है। रिजि़ला की एक चार साल की बेटी हैं जो अपनी नानी के साथ रहती हैं। वे मॉडलिंग के अलावा स्थानीय विश्वविद्यालय से इंग्लिश लिटरेचर में ग्रेजुएशन भी कर रही थीं। वे मूलरुप से चिट्टागांव की रहनेवाली हैं।
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, रिजि़ला अपने पति से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रही थी, इसी दौरान उन्होंने आत्महत्या कर ली। बता दें कि रिजिला ने साल 2012 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। वे अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज अपलोड करती रहती थीं। हालांकि सुसाइड के कारणों का स्पष्ट तौर पर पता नहीं पाया है।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से इंडस्ट्री में एक्टर्स की सुसाइड से हर कोई सदमे में हैं। हाल ही में जग्गा जासूस अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम के सुशांत लोक में बिदिशा पंखे से लटकी पाई गईं। इस मामले में बिदिशा के पति निशित झा को गिरफ्तार कर लिया गया है। असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं। उन्होंने कई टीवी शो भी होस्ट किया था।
०-साभार प्रभात खबर
०००००००००००००००

LEAVE A REPLY