अभिनेता इंदर कुमार का दिल का दौरा पडऩे से निधन

0
54

मुंबई। (हिन्द न्यूज सर्विस)। सलमान खान और संजय दत्त जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके फिल्म अभिनेता इंदर कुमार का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। वह 43 साल के थे और उन्हें अंधेरी स्थित उनके निवास पर सुबह 2 बजे दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ वांटेड, तुमको ना भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में काम किया था।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक उनका निधन गुरुवार की देर रात में दिल का दौरा पडऩे से हुआ। उनके दो विवाह हुए थे। इन दिनों वह एक नई फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग में व्यस्त थे। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार की देर शाम किया जाएगा।

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूम फिल्म से ली थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं। इसके बाद वह खिलाडिय़ों के खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आए। उनकी चर्चित फिल्मों में कुंवारा, घूंघट, दंडनायक, मां तुझे सलाम और हथियार शामिल हैं। सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे, जिसमें कहीं प्यार न हो जाए, तुमको न भूल पाएंगे और वॉन्टेड शामिल है।

इसके अलावा वो खतरों का खिलाड़ी नाम के रियलिटी शो का भी हिस्सा थे। इसके अलावा वह एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर वीरानी की भूमिका भी निभा चुके थे।

गौरतलब है कि इंद्र के करियर में वह दौर भी आया जब साल 2014 में उन पर बलात्कार का आरोप लगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर रेप की पुष्टि होने के बाद इंद्र को जेल जाना पड़ा था। हालांकि बावजूद इस सबके इंद्र की पत्नी ने इस घटना पर अपने पति को सपोर्ट किया और इसे रेप नहीं बल्कि वन नाइट स्टैंड बताया

०००००००००००००

LEAVE A REPLY