घर में बाथरूम होना हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है-भूमि

0
72

मुंबई। (हिन्द न्यूज सर्विस)। अपनी आगामी फिल्म ट्वायलेट एक प्रेम कथा की रिलीज की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि हमारे लिए यह समय एक समाज के तौर पर उभरने का है।

अभिनेत्री से जब फिल्म के बारे में पूछा गया कि यह कैसे समाज के दर्पण के रूप में है तो उन्होंने कहा, यह भारतीय समाज की बहुसंख्यक आबादी की मानसिकता की समीक्षा करता है कि कैसे हम आडम्बर के समय में रहते हैं। हमारे लिए यह समय अब इसमें बदलाव करने का है और यह समय हमारे लिए एक विकसित समाज के रूप में उभरने और शौचालय का निर्माण करने का है।

बातचीत के दौरान फिल्म दम लगा के हईशा की अभिनेत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि घर में बाथरूम होना हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है। उन्होंने कहा कि फिल्म ट्वायलेट एक प्रेम कथा मुख्य रूप से दो साधारण पात्रों के बीच की शानदार प्रेम कहानी है, जिनका प्यार एक महत्वपूर्ण संदेश देता है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म कई महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए लडऩे के लिए प्रोत्साहित करेगी।

श्री नारायण सिंह निर्देशित और नीरज पांडे व अक्षय कुमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित ट्वायलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार, केशव और भूमि, जया की भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

०००००००००

LEAVE A REPLY