ग्राम चौकी व चूनाघाट में ग्रामीणजन से रूबरू हुए मंत्री डॉ. मिश्र

0
68

दतिया। (हिन्द न्यूज सर्विस)। मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र दतिया विकासखण्ड के दूरस्थ मजरा टोला ग्राम चौकी एवं चूनाघाट पहुंचकर वहां के नागरिकों से भेंट की इस दौरान ग्राम पंचायत बड़ौनकलां के सरपंच दीप सिंह बुन्देला व अन्यजन आपके साथ मौजूद रहे।

ग्राम चौकी पहुंचने नाथूराम तिवारी, दौलत सिंह गुर्जर, भैयालाल जाटव आदि ने जनसम्पर्क मंत्री का स्वागत किया। ग्रामीणजन ने मांग की गांव सिंध के दुर्गम भरकों के बीच बसा है गांव के लिए रास्ते की आवश्यकता है। जनसम्पर्क मंत्री ने रास्ते की बात स्वीकार करते हुए जरूरी व्यवस्थायें कराने की घोषणा की।

सिंध के भरकों में बसे चूनाघाट मजरा टोला पहुंचने पर स्थानीयजन बहुत ही उत्साहित दिखे। गांव के वयोवृद्ध महाराज सिंह पाल ने कहा कि हम लोग काफी दुर्गम जगह पर बसे है हमारे लिए रास्ता हो जाए यही सबसे बड़ी शासन की सौगात होगी। जनसम्पर्क मंत्री ने आमजन की मांग पर कहा कि चूनाघाट को चौकी गांव के रास्ता से जोड़ा जाए। ग्रामीणजन ने जनसम्पर्क मंत्री को बताया कि आपके प्रयासों से गांव में लाईट लगी थी किन्तु चोरो ने तार उतार लिए है। गांव में पुन: लाईट की व्यवस्था कराई जाए। इस बात पर जनम्पर्क मंत्री ने सहमति व्यक्त की। दुर्गम स्थान होने के बावजूद भी जनसम्पर्क मंत्री को अपने बीच पाकर ग्रामीणजन अति उत्साहित दिखे और उन्होंने मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान बृजमोहन शर्मा, पप्पू पचौरी, नाहर सिंह रावत सहित अन्य गणमान्यजन व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

००००००००

LEAVE A REPLY