हैदराबाद में आयोजित तीन चैम्पियनशिप में अकादमी के सेलिंग खिलाडिय़ों ने जीते 16 पदक

0
81

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। हैदराबाद में पिछले दिनों आयोजित तेलंगाना स्टेट ओपन चैम्पियनशिप, हैदराबाद सेलिंग वीक (वायएआई मल्टीक्लॉस नेशनल रैंकिंग सेलिंग चैम्पियनशिप) एवं मानसून नेशनल रैंकिंग सेलिंग चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण, आठ रजत और पांच कांस्य सहित 16 पदक अर्जित किए। पदक विजेता खिलाडिय़ों ने आज खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से भेंट की और उन्हें चैम्पियनशिप में अर्जित उपलब्धि से अवगत कराया। खेल मंत्री ने सभी पदक विजेता खिलाडिय़ों के प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें शाबाशी तथा बधाई देकर प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर प्रमुख सचिव खेल एम. मोहनराव तथा संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ. एस.एल. थाउसेन भी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों हैदराबाद में आयोजित तेलंगाना स्टेट ओपन चैम्पियनशिप चैम्पियनशिप की लैजर रैडियल ओपन स्पर्धा में अकादमी के सेलिंग खिलाड़ी सतीश यादव ने स्वर्ण पदक जीता, जबकि लैजर 4.7 स्पर्धा के बालक वर्ग में अकादमी के राम मिलन यादव ने रजत और सतीश यादव ने कांस्य पदक अर्जित किया। इसी इवेन्ट के बालिका वर्ग में अकादमी की रितिका दांगी ने रजत पदक प्राप्त किया। चैम्पियनशिप के आप्टीमिस्ट इवेन्ट में अकादमी की उमा चैहान ने एक-एक रजत और कांस्य पदक जीता।

हैदराबाद सेलिंग वीक वायएआई मल्टीक्लास नेशनल रैंकिंग सेलिंग चैम्पियनशिप के लेजर 4.7 अंडर-16 कैटगरी में अकादमी के राम मिलन यादव ने एक स्वर्ण और ओपन कैटेगरी में एक कांस्य पदक अर्जित किया। लेजर 4.7 ओपन एवं रैडियल अंडर-19 इवेन्ट में सतीश यादव ने एक-एक रजत तथा आशीष विश्वकर्मा ने लेजर 4.7 अंडर-16 में एक कांस्य पदक अर्जित किया। हैदराबाद में ही आयोजित मानसून रैंकिंग रिगाटा चैम्पियनशिप में अकादमी की उमा चैहान ने स्वर्ण, रितिका दांगी और दिव्यांशी मिश्रा ने एक-एक रजत तथा अक्षत दोहरे ने एक कांस्य पदक प्राप्त किया। इस चैम्पियनशिप के आप्टिमिस्ट अंडर-10 के चैम्पियन अकादमी के डे-बोर्डिंग खिलाड़ी एकलव्य बाथम रहे।

सभी खिलाड़ी वाटर स्पोर्टस अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवार्डी जी.एल. यादव, प्रशिक्षक सूबेदार मेजर पी. मधु और सहायक प्रशिक्षक अनील शर्मा के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत हैं।

००००००००००

 

LEAVE A REPLY