हजारों बाइकों के साथ राज्य मंत्री सारंग ने निकाली तिरंगा यात्रा

0
232

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। सहकारिता, भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास (स्वतंत्र प्रभार) राज्य मंत्री विश्वास सारंग ने हजारों बाइकों के साथ तिरंगा यात्रा निकाली। तिरंगा यात्रा में ट्राईकलर पगड़ी पहने और हाथों में तिरंगा थाम सभी वर्गों तथा समुदाय के लोगों ने भाग लिया। तिरंगा यात्रा में तीन कतारों में बाईक सवार पूरी तरह अनुशासित होकर चल रहे थे। सहकारिता राज्य (स्वतंत्र प्रभार) मंत्री विश्वास सारंग मोटर साईकिल पर सवार होकर पूरी यात्रा में चले। तिरंगा यात्रा बुद्ध विहार अन्ना नगर से प्रात: 11.00 बजे शुरू होकर विभिन्न क्षेत्रों से होकर शाम को दुर्गाधाम मंदिर पर समाप्त हुई।

गणतंत्र दिवस के पूर्व दिवस पर आयोजित तिरंगा यात्रा का 68 स्थानों पर तिरंगा यात्रा के भव्य स्वागत हुआद्य पूरे यात्रा मार्ग में नागरिकों ने मानव श्रंखला बना पुष्पवर्षा से तिरंगा यात्रा का स्वागत किया।

राज्य मंत्री सारंग ने कहा कि राष्ट्र प्रेम, देश भक्ति की भावना जगाने और निष्ठावान अनुशासित, समर्पित नागरिक के मूल्यों की प्रेरणा देने के लिए तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा की वर्तमान पीढ़ी आज़ादी और देशप्रेम के मूल्यों को समझे और आत्मसात करे यात्रा में स्वप्रेरणा से स्थानीय नागरिकों ने उत्साह के साथ भाग लिया।

००००००००

LEAVE A REPLY