सिंधिया जेब में कैंची और फीता साथ लेकर चलते है : गोपाल भार्गव

0
11

शिवपुरी। (हिन्द न्यूज सर्विस)। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश में विकास के काम किए। गुना संसदीय क्षेत्र में मैंने मंत्री रहते कई विकास कार्यो को मंजूरी दी। विकास कार्य अनगिनत हुए लेकिन यहां से सांसद रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा सरकार के विकास कार्यो का श्रेय लेने हर जगह पहुंच जाते है। सिंधिया जेब में कैंची और फीता साथ लेकर चलते है। यह बात नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सोमवार को शिवपुरी में पार्टी प्रत्याशी डॉ. केपी यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सभा से पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ लोकसभा प्रत्याशी केपी यादव का नामांकन दाखिल कराया।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान पर जिसमें उन्होंने त्रिशंकु सरकार आने की बात कही थी उस पर चुटकी लेते हुए भार्गव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस सच को स्वीकार करा की केंद्र में उनकी सरकार नहीं बन रही है। उन्होंने कहा कि मैं जनता से पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस सत्ता में नहीं आने वाली और विपक्ष में बैठने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को कौन वोट देगा। उन्होंने कहा कि ज्योरिदित्य सिंधिया इस क्षेत्र में विकास की बात करते है मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब केंद्र में 5 साल मोदी सरकार और प्रदेश में शिवराज सरकार रही तो वह इस क्षेत्र में विकास के लिए कहां से पैसे लेकर आए।

भार्गव ने कहा कि बीते पांच वर्षों में हमारे देश की सीमाएं मजबूत हुई है। सेना का मनोबल बढा है। महंगाई पर अंकुश लगा है। भारत का मान सम्मान वैश्विक स्तर पर बढा है। उन्होंने कहा कि हमारे देश की आंतरिक सुरक्षा और मजबूत हो। देश की सीमाएं और मजबूत हो इसके लिए नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। हर वोट मोदी जी के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के रूप में मैं भोपाल और सांसद के रूप में श्री केपी यादव हमेशा इस क्षेत्र के विकास की बात और आपकी सेवा के लिए हाजिर रहेंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने 15 वर्षो में दीन, दुखी, गरीब, किसान, युवा, महिला हर वर्ग के लिए संबल और तीर्थदर्शन जैसी योजनाएं बनाई। ऐसी सभी विकास और जनकल्याण की योजनाओं को कमलनाथ सरकार ने पूरी तरह बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने किसी व्यक्ति की मृत्यु पर दो लाख, दुर्घटना मृत्यु पर 4 लाख और अंतिम संस्कार के लिए 5000 देती थी। जब से कांग्रेस सरकार बनी है तब से ये कफन का भी पैसा खा गई है। कांग्र्रेस सरकार तो सिर्फ किसानो और युवा वर्ग को गुमराह करने का काम कर रही है। कांग्रेस ने युवाओं को चार हजारों के भत्ते के नाम पर गुमराह किया सरकार में आते ही बेरोजगारी भत्ते नाम पर उन युवाओं को मवेशी चराने, बैंड बजाने जैसा काम करने का प्रशिक्षण देने की बात कर रही है।

इस अवसर पर विधायक गोपीलाल जाटव, सुशील रघुवंशी, राजू बाथम, प्रीतम लोधी, गजेन्द्र सिकरवार, धर्मेन्द्र रघुवंशी, नरेन्द्र बिरथरे, ओ एन शर्मा, सुशीला साहू, ओमप्रकाश खटीक,राधेश्याम पारीख, महेंद्र यादव, नीरज मनोरिया, जयकुमार सिंघई, हरि सिंह यादव, अजीत जैन, राजेन्द्र सलूजा, सूर्यप्रकाश तिवारी, गजेंद्र सिंह किरार, सुरेन्द्र शर्मा, धैर्यवर्धन शर्मा मंचासीन थे।

००००००००००००

LEAVE A REPLY