श्रीश्री रविशंकर ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात

0
24

लखनऊ। (हिन्द न्यूज सर्विस)। अयोध्या की गुरुवार को होने वाली अपनी यात्रा से पहले आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद से जुड़े पक्षकारों से बातचीत करने के लिए श्रीश्री रविशंकर गुरुवार को अयोध्या जायेंगे। अयोध्या में श्रीश्री रविशंकर दिगंबर अखाड़ा, निर्मोही अखाड़ा, राष्ट्रीय मुस्लिम मंच, शिव सेना, हिंदू महासभा के अलावा विनय कटियार से भी मुलाकात करने की उम्मीद जतायी गयी है।

उत्तर प्रदेश सरकार के एक अधिकारी ने बताया, ”यह दोनों के बीच एक शिष्टाचार मुलाकात थी। बैठक ठीक ठाक रही और करीब 15 से 20 मिनट तक चली। उन्होंने बताया कि जहां तक अयोध्या का मामला है, मुख्यमंत्री जी का रूख पूरी तरह से साफ है। राज्य सरकार इस मामले में पक्षकार नहीं है। सरकार अदालत के हर फैसले का सम्मान करेगी।

गौरतलब है कि 13 नवंबर को श्री श्री रविशंकर ने कहा था वह अपनी ओर से मंदिर विवाद में मध्यस्थता करने 16 नवंबर के अयोध्या जायेंगे और सभी पक्षकारों से मिलेंगे। उन्होंने कहा था, ”मेरा इस मुद्दे पर कोई एजेंडा नहीं है और अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान मैं सभी की बातें सुनूंगा।

००००००००००००

LEAVE A REPLY