वार्ड क्रमांक 19 एवं 22 में अनेक विकास कार्यों का शुभारंभ

0
131

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। महापौर आलोक शर्मा ने विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह की उपस्थिति मेंं वार्ड क्र. 22 के अंतर्गत तलैया क्षेत्र में नाले के निर्माण एवं वार्ड 19 के अंतर्गत इतवारा कंजरपुरा क्षेत्र में सीमेंट क्रांकीटीकृत सड़क निर्माण का विधिवत भूमिपूजन कर शुभारंभ किया तथा वार्ड क्र. 23 के अंतर्गत इतवारा पुलिस चौकी के पास नवनिर्मित प्याऊ का भी लोकार्पण किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षदद्वय रईसा मलिक एवं श्री शाहवर मंसूरी के अलावा जोन अध्यक्षद्वय रफीक कुरैशी व संजीव गुप्ता आदि भी मौजूद थे।

महापौर आलोक शर्मा ने मंगलवार को प्रात: विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह की उपस्थिति में वार्ड क्र. 22 के अंतर्गत चौकी तलैया से हाथीखाने तक 225 मीटर लंबाई के नाले एवं स्लेब निर्माण कार्य का विधिवत पूजन कर कार्य का शुभारंभ किया। निगम द्वारा लगभग 14 लाख रुपये से अधिक की राशि से उपरोक्त कार्य कराया जा रहा है। इसके पष्चात महापौर शर्मा एव विधायक सिंह ने वार्ड क्र. 19 के अंतर्गत इतवारा कंजरपुरा क्षेत्र में सड़क के सीमेंट क्रांकीटीकरण कार्य का भी शुभारंभ किया। निगम द्वारा उक्त सी.सी. कार्य लगभग 06 लाख से अधिक रुपये की राशि से कराया जा रहा है। इसके साथ ही महापौर आलोक शर्मा ने वार्ड क्र. 23 के अंतर्गत इतवारा पुलिस चौकी के पास नवनिर्मित प्याऊ का फीता काटकर लोकार्पण किया।

इस अवसर पर महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि नगर सरकार शहर में जनसुविधा एवं विकास के कार्य निरंतर करा रही है। शर्मा ने कहा कि तलैया क्षेत्र में वर्षा के पानी की निकासी व्यवस्थित करने हेतु नाले के निर्माण की मांग नागरिकों द्वारा की जा रही थी। इस नाले के निर्माण से इस क्षेत्र के नागरिकों को सुविधा होगी। इसी प्रकार वार्ड क्र. 19 के अंतर्गत इतवारा कंजरपुरा क्षेत्र में भी नागरिकों की सुविधा के लिए सीमेंट क्रांकीटीकरण कार्य कराया जा रहा है। शर्मा ने उपरोक्त कार्यों हेतु निरंतर प्रयास करने पर क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह, पार्षदगण शाहवर मंसूरी, रईसा मलिक आदि सहित स्थानीय नागरिकों को भी बधाई दी।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद रफीक चांद के अलावा धर्मेन्द्र कौषल, शाहिद खान सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक व निगम के अधिकारी मौजूद थे।

००००००००००

LEAVE A REPLY