मुबई की प्रोएक्टिव के साथ पार्टनरशिप में इंदौर की मनी4ड्राइव बस ब्रांडिंग सेवाएं प्रदान करेगी

0
60

इंदौर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। आज एडवरटाइजिंग कंपनी, मनी4ड्राइव, ने मुंबई की कंपनी ‘प्रोएक्टिव’ के साथ पार्टनरशिप में असंगठित ट्रांजिट मीडिया में विज्ञापन सेवा उपलब्ध कराने की घोषणा की। इस भागीदारी के अंर्तगत मनी4ड्राइव अब हर उद्योग क्षेत्र की कंपनियों के लिए बस ब्रांडिंग सेवाएं प्रदान करेगी। इंदौर के होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित मनी4ड्राइव के लॉन्च इवेन्ट में मध्यप्रदेश की लगभग 70 एडवरटाइजिंग कंपनियां उपस्थित थी।

इंदौर शहर में इस विज्ञापन सेवा की शुरुआत करते हुए, मनी4ड्राइव एडवरटाइजिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सौरभ खंडेलवाल ने कहा कि ”मनी4ड्राइव का उद्देश्य किफायती दर में किसी भी ब्रांड को शहर के हर कोने में पहुंचाना है। प्रोएक्टिव के साथ भागीदारी शुरू करने से पूरे देश में प्रोएक्टिव के जितने भी ब्रांडिंग राइट्स हैं, जैसे एअरपोर्ट ब्रांडिंग राइट्स, ट्रेन ब्रांडिंग राइट्स आदि, उन तक अब मनी4ड्राइव की भी पहुंच हो गई है।”

प्रोएक्टिव के ग्रुप प्रेसीडेंट प्रशांत वर्मा कहते है कि ”हमारे पास देश भर में लगभग 45 हजार बसों में ब्रांडिंग करने का अधिकार है, और अब वह हमारी पहुंच में भी है।”

इस भागीदारी से अब कंपनियां इंदौर में रहते हुए मनी4ड्राइव के जरिये पूरे देश में अपनी ब्रांडिंग करा सकती है।

लॉन्च के अवसर पर, आईआईटीयन और मनी 4ड्राइव के निदेशक तिलकेश भाटिया ने कहा कि ”मनी4ड्राइव को हमने 2012 में शुरू किया था। असंगठित ट्रांजिट मीडिया में काम करते हुए, ऑटो ब्रांडिंग के जरिये हमने कई ब्रांड्स के लिए काम किया और उनके बिजनेस को बढ़ाने में काफी सफलता हासिल की है। ऑटो रिक्शा एडवरटाइजिंग से शुरू करके अब मनी4ड्राइव एडवरटाइजिंग का मीडिया हाउस बन गया है और 18 राज्यों में विज्ञापन से सम्बंधित जरूरतों को पूरा कर रहा है। हमें खुशी है कि हमारी वर्तमान बस ब्रांडिंग सेवा में प्रोएक्टिव के साथ भागीदारी से यहां की कंपनियो को इंदौर में बैठे-बैठे मुबई के प्रोफेशनलिज्म का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।”

०००००००००००

LEAVE A REPLY