महापौर एकादश का दबदबा आज भी रहा कायम यंग स्टार को 11-1 से दी मात

0
39

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। नगर पालिक निगम भोपाल द्वारा आयोजित महापौर ट्रॉफी अखिल भारतीय दीन दयाल उपाध्याय गोल्ड कप पुरूष हॉकी प्रतियोगिता के पाचवे दिन महापौर एकादश का दबदबा आज भी कायम रहा। महापौर एकादश ने यंग स्टार को 11-1 से करारी शिकस्त दी। इस मैच में बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाले देवेन्द्र वाल्मीकि को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। यंग स्टार के खिलाड़ी श्री ठाकुर ने केवल 1 गोल करने में कामयाबी हासिल की जबकि महापौर एकादश के अफ्फान ने 3, विकास चौधरी ने 2, शादाब ने 2 जबकि अर्जुन, अरविन्द उस्मान कुरैशी और आजम बेग ने 1-1 गोल किया।

पहला मैच सेंट्रल रेल्वे मुम्बई विरूद्ध सांई भोपाल के मध्य खेला गया मैच 3-3 से ड्रा रहा। सेंट्रल रेल्वे के खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि, मोहित और राजेन्द्र पवार ने 1-1 गोल किए। सांई भोपाल की ओर से मनीष, दीपक और मो. उमर ने 1-1 गोल किया। यह मैच ड्रा घोषित किया गया।

दूसरे मैच में ए.एस.सी. विरूद्ध एस.ई.सी.एल. मैच में कड़े संघर्ष के बाद एस.ई.सी.एल. ने ए.एस.सी. को 6-8 से पराजित किया। इस मैच में ए.सी.एस. के तानी ने 1, श्रेयास -1 गोल किए जबकि मोहित और बेघरा ने 2-2 गोल किए। ए.ई.सी.एल. के राहुल और संदीप ने 1-1 गोल किए जबकि हरदीप सिंह ने 1, इफ्तेदार इसरत ने 1 गोल किए। इस मैच में 4 गोल दागने वाले अलीशान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

तीसरे मैच में आई.सी.एफ. चेन्नई विरूद्ध नागपुर हॉकी अकादमी के मैच में आई.सी.एफ. चेन्नई के खिलाडिय़ों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए नागपुर हॉकी अकादमी को 9-1 से करारी शिकस्त दी। आई.सी.एफ. चेन्नई के श्याम कुमार ने 1, दीपक ने 1 और सूरज मिंज ने 3, दिलीपन ने 2, सुरेन्द्र ने 2 गोल किए। तीसरे मैच में आई.सी.एफ. चेन्नई विरूद्ध नागपुर हॉकी अकादमी के मैच में आई.सी.एफ. चेन्नई के खिलाडिय़ों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए नागपुर हॉकी अकादमी को 9-1 से करारी शिकस्त दी। आई.सी.एफ. चेन्नई के श्याम कुमार ने 1, दीपक ने 1 और सूरज मिंज ने 3, दिलीपन ने 2, सुरेन्द्र ने 2 गोल किए।
मैच में उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करने पर आई.सी.एफ. चेन्नई के सुरेन्द्र को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ००००००००००००००

LEAVE A REPLY