महापौर आलोक शर्मा ने आई एस बी टी स्थित निगम कार्यालय परिसर में किया ध्वजारोहण

0
16

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर राजधानी के महापौर आलोक शर्मा ने आई एस बी टी स्थित निगम कार्यालय परिसर में निगम आयुक्त विजय दत्ता की उपस्थिति में राष्ट्रध्वज फहराया जबकि निगम परिषद अध्यक्ष डॉ. सुरजीत सिंह चौहान ने माता मंदिर स्थित निगम की केन्द्रीय कर्मशाला प्रांगण व हर्षवर्धन काम्पलेक्स माता मंदिर स्थित निगम कार्यालय में ध्वजारोहण किया।

आईएसबीटी स्थित निगम कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण के उपरांत महापौर आलोक शर्मा ने राजधानी के समस्त नागरिकों को स्वतंत्रता दिवस व रक्षा बंधन की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उपस्थितजन को संबोधित किया और रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बीसीएलएल की बसों में यात्रा निशुल्क रहने की घोषणा भी की। शर्मा ने ध्वजारोहण से पूर्व फायर ब्रिगेड/सुरक्षा कर्मियों की परेड का निरीक्षण किया। इस मौके पर मिष्ठान वितरण भी किया गया।

इस अवसर पर पार्षद गीता सिंह तोमर अपर आयुक्तगण, उपायुक्तगण सहित निगम के अधिकारी/कर्मचारी व गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

नगर निगम परिषद अध्यक्ष डॉ. सुरजीत सिंह चौहान ने माता मंदिर स्थित केन्द्रीय कर्मशाला प्रांगण एवं हर्षवर्धन काम्पलेक्स माता मंदिर स्थित निगम कार्यालय पर किये गये ध्वजारोहण के अवसर पर अपने संबोधन में शहरवासियों को स्वतंत्रता दिवस व रक्षा बंधन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इन अवसरों पर महापौर परिषद के सदस्य महेश मकवाना के अलावा निगम के अधिकारीगण/कर्मचारीगण मौजूद थे।

००००००००००००

LEAVE A REPLY