मऊरानीपुर- प्रमुख सचिव सिंचाई उत्तर प्रदेश शासन द्वारा किया गया चौपाल का आयोजन

0
253

मऊरानीपुर/ झांसी (हिंद न्यूज सर्विस)। मऊरानीपुर तहसील में आज प्रमुख सचिव सिंचाई सुरेश चंद द्वारा ग्राम सुहागपुरा में ग्रामीणों के बीच चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें उन्होंने गांव में किए गए कार्यों की समीक्षा की।

गांव वालों के बीच बैठकर प्रमुख सचिव ने हर एक बिंदु पर गांव वालों से चर्चा की जैसे बिजली पानी सड़क पेंशन राशन कार्ड जॉब कार्ड अवैध कब्जे आदि। गांव वालों ने भी प्रमुख सचिव से खुलकर बात की और अपनी शिकायतों को उनके समक्ष रखा कुछ पेंशनधारियों की शिकायत का मौके पर ही निराकरण किया गया।

प्रमुख सचिव सुरेश चंद्र ने बताया की वह ग्राम पंचायत और गांव के लोगों को बधाई देते हैं कि उन्होंने अपना गांव खुले से शौचमुक्त कर लिया है और इसके लिए सारे ग्रामीण बधाई के पात्र हैं और जो शिकायतें हैं उन्हें जल्द से जल्द हल कर दिया जाएगा।

इस मौके पर प्रमुख सचिव के साथ उप जिलाधिकारी सुनील कुमार शुक्ला मऊरानीपुर कोतवाल बी एल यादव के साथ साथ सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

सर्वप्रथम प्रमुख सचिव ने मां सरस्वती की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए उसके बाद ग्राम प्रधान ज्योति अग्रवाल द्वारा फूलों का बुके देकर प्रमुख सचिव को सम्मानित किया गया।

००००००००

LEAVE A REPLY