भिलाई-कब्जाधारियों को हटाने चला अभियान

0
83

भिलाई। (हिन्द न्यूज सर्विस/वीएनएस)। नगर पालिक निगम, भिलाई के आयुक्त ने जोन 1 के जुनवानी रोड से शंकराचार्य कालेज तक कब्जाधारियों को हटाने के निर्देश दिए थे। निगम आयुक्त केएल चौहान के निर्देश पर जोन 1 के जोन आयुक्त, राजस्व अमला, डम्पर, जेसीबी, तोडफ़ोड़ कर्मचारियों के साथ दीनदयाल परिसर के पास से बेजा कब्जाधारियों को हटाने की मुहिम की शुरुआत की गई। कब्जा हटाने के पहले 35 चिन्हित अतिक्रमणकारियों को नोटिस देकर 21 लोगों से तामिल कराया गया । 14 लोग मौके पर अनुपस्थित होने के कारण पत्र उनके दुकान पर चस्पा किया गया।

तोडफ़ोड़ कार्रवाई में 6 लोगों का बेजा-कब्जा हटाया गया। चिन्हित कब्जाधारियों से कब्जा हटाने के दौरान 24 घंण्टे में खुद जगह खाली करने की मांग की गई। जिस पर जोन आयुक्त की ओर से उन्हें 24 घण्टे का और समय देकर कार्रवाई को स्थगित किया गया।
इस अभियान में जोन 1 के आयुक्त संजय बांगड़े, सहायक यंत्री सुनील दुबे, कुलदीप गुप्ता, तोडफ़ोड़ प्रभारी अधिकारी यतीन्द्र नाथ देवांगन, राजस्व निरीक्षक मलखान सिंह सोरी, डीपी शर्मा, प्रकाश अग्रवाल, सुनील निमाड़े, रामायण सिंह सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

००००००००००

LEAVE A REPLY