फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी

0
190

जोधपुर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग जोधपुर में कर रहे हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से खराब हो गई है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि डॉक्टर्स मेरा चेकअप करके मुझे फिर से पहले जैसा फिट कर देगी। मैं आराम करूंगा और आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा। अमिताभ के चेकअप के लिए मुंबई से डॉक्टर्स की टीम रवाना हो गई है।

खबरों के अनुसार, डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है। अमिताभ बच्चन को जोधपुर से मुंबई लाया जाएगा। अमिताभ बच्चन फिलहाल जोधपुर के एक होटल के कमरे में हैं। होटल के अंदर मीडिया को जाने की इजाजत नहीं है। अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिनेता आमिर खान भी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्ता की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अमिताभ बच्चन को अपनी तबियत सही नहीं लग रही थी।

अमिताभ बच्चन ने सुबह पांच बजे दो ट्वीट भी किए थे। एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, “अभी काम से वापस लौटा। बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता। पूरा जोधपुर शहर सो रहा है।” वहीं दूसरे किए एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हम अपनी गलतियों के लिए बहुत अच्छे वकील बन जाते हैं, दूसरों की गलतियों के लिए बहुत अच्छे न्यायाधीश।

बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के चलते जोधपुर में हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में आमिर खान मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं उनके साथ कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं।

०००००००००००००००

LEAVE A REPLY