दतिया-आज भी होगा अन्डर 18 क्रिकेट टीम का चयन

0
58

दतिया। (हिन्द न्यूज सर्विस)। दतिया डिस्टीक क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा अंडर 18 क्रिकेट टीम का चयन ट्रायल स्थानीय स्टेडियम मैदान 23 व 24 मार्च को किया जा रहा है। शनिवार को हुई इस चयन ट्रायल देने के लिए लगभग चार दर्जन से अधिक खिलाडिय़ों ने भाग लिया। यह चयन ट्रायल 24 मार्च रविवार को भी आयोजित किया जाएगा।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए दतिया क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संतोष लिटौरिया ने बताया कि ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देश पर 28 मार्च से शिवपुरी में अंडर 18 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए दतिया जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा जिले के खिलाडिय़ों की चयन ट्रायल आयोजित की जा रही है। इस चयन ट्रायल के दौरान जो खिलाड़ी गेदबाजी, बल्लेबाजी तथा क्षेत्ररक्षण में उत्कृष्ट होगा उस खिलाडी का चयन दतिया जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा किया जाएगा और यह खिलाडी शिवपुरी में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में दतिया जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।

लिटौरिया ने बताया कि शनिवार को स्टेडियम मैदान पर लगभग 50 खिलाडिय़ों ने अपना चयन ट्रायल दिया है। उन्होंने कहा कि यह चयन ट्रायल 24 मार्च रविवार को भी आयोजित किया जाएगा। जो भी खिलाडिय़ों किसी कारणवश आज के इस चयन ट्रायल में भाग नहीं ले पाए है वह रविवार को दोपहर 03 बजे स्टेडियम मैदान पर आकर अपने खेल का प्रदर्शन कर सकते है। उन्होंने बताया कि ट्रायल चयन में शामिल होने वाले खिलाडिय़ों का जन्म 01 सितम्बर 2000 से पहले का नहीं होना चाहिए। खिलाडिय़ां को आयु प्रमाणीकरण के लिए जन्म प्रमाण-पत्र तथा अपनी तीन वर्ष की मार्कशीट लेकर आना अनिवार्य है। इसी आधार पर खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा।

चयन ट्रायल के दौरान राजदीप त्रिपाठी, मोहन सिंह यादव, राजेश सक्सैना, सरदार जसवीर सिंह सहित ट्रायल देने आए खिलाडी उपस्थित थे।

०००००००००

LEAVE A REPLY