टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसा बनना चाहते हैं अयान

0
150

इंदौर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। स्टार भारत की नई पेशकश ‘चंद्रशेखर अपनी दिलचस्प और रोमांचक स्टोरीलाइन की वजह से जल्दी ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेगा। शो में चंद्रशेखर के बचपन का किरदार निभा रहे 8 साल के अयान जुबैर रहमानी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं। अपने शुरुआती बचपन में ही अपना करियर शुरू करने वाले अयान के पास अपने भविष्य को लेकर कई योजनाएँ हैं।

एक बिंदास बातचीत में अयान कहते हैं, वे टाइगर श्रॉफ की तरह स्टंट मास्टर बनना चाहते हैं और अक्षय कुमार की तरह फिट रहना चाहते हैं। उन्होंने बचपन से अपने लक्ष्य तय कर रखे हैं। वे चंद्रशेखर की भूमिका निभा कर बहुत खुश हैं क्योंकि इसके लिए बहुत फिजिकल स्टेमिना, बहादुरी और ताकत की जरूरत है। इस किरदार से उन्हें सक्रिय और फिट बनने में मदद मिलेगी। उन्हें लगता है कि इस तरह की भूमिकाएं निभाने से उन्हें अपने लक्ष्यों के नजदीक पहुँचने में मदद मिलेगी।

अयान कहते हैं, मैं अक्षय कुमार की तरह अभिनय कौशल वाला और टाइगर श्रॉफ की तरह ताकतवर बनना चाहता हूँ। मुझे हमेशा से टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्में देखना पसंद रहा है। वे सुपर एनर्जेटिक हैं जो मुझे भी उनके जैसा बनने के लिए प्रेरित करते हैं. चंद्रशेखर की भूमिका मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि ये मुझे मजबूत, फिट और स्क्रीन पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।

०००००००००००००००

LEAVE A REPLY