जियो का धमाकेदार ऑफर, 399 या इससे अधिक के रिचार्ज पर 2599 रु. का फायदा

0
67

नई दिल्ली। (हिन्द न्यूज सर्विस)। रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। अब उन्हें एक स्पेशल प्लान के लिए रिचार्ज पर कम पैसे चुकाने होंगे।यह ऑफर जियो के प्राइम मेंबर्स के लिए होगा जिसके तहत 399 रुपये का इससे ज्यादा के प्रत्येक रिचार्ज पर 2,599 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर की वैलिडिटी आज (9 नवंबर) से खत्म होना शुरू हो गई है।

कंपनी इसके तहत इस श्रेणी के विशेष ग्राहकों को अनेक लाभ के साथ वाउचर के रूप में 2,599 रुपये तक की नकदी वापसी (कैशबैक) देगी जिसका इस्तेमाल चुनिंदा जगहों पर खरीदारी के दौरान किया जा सकता है। यह ऑफर सिर्फ 6 नवंबर से 14 नवंबर 2017 तक ही वैलिड है।

अमेजन पे पर कैशबैक ऑफर का फायदा सिर्फ पहले रिचार्ज पर मिलेगा। जो आपको इसके वॉलेट से करना होगा। कैशबैक का फायदा तभी मिलेगा जब यूजर जियो का 399 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराएंगे। यदि आप अमेजन पे से जियो का पहले भी रिचार्ज करा चुके हैं, तब आपको 50 रुपए का कैशबैक मिल सकता है। आपने अमेजन पे के बैलेंस से एक या ज्यादा बार रिचार्ज कराया है तब आपको 20% का रिपीट कैशबैक ऑफर मिलेगा।वहीं यूजर्स को जो भी कैशबैक दिया जाएगा वो 7 दिन में अमेजन पे के वॉलेट में आएगा।

कंपनी के बयान के अनुसार इस पेशकश के लिए उसने अमेजनपे(AmazonPay), पेटीएम(PayTM) व फोनपे(PhonePe) जैसी अनेक कंपनियों से गठजोड़ किया है। कंपनी का कहना है कि इस पेशकश के तहत उसके प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व इससे अधिक के प्रत्येक रिचार्ज पर 400 रुपये मूल्य का जियो वाउचर मिलेंगे। वहीं जियो के पार्टनर हर रिचार्ज पर 300 रुपये का तत्काल कैशबैक देंगे।

कंपनी का कहना है कि ‘अजियो डाट काम(ajio.com) पर 1500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर जियो के प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये की छूट दी जाएगी। वहीं यात्रा डाट काम(yatra.com) पर हवाई टिकट खरीदने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी। रिलायंसट्रेंड्स(reliancetrends.com) पर 1999 रुपये की खरीद पर 500 रुपये की छूट कंपनी के प्राइम ग्राहकों को दी जाएगी। कंपनी का कहना है कि उसके जियो प्राइम ग्राहकों के लिए ये लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक उपलब्ध होंगे। उल्लेखनीय है कि दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए हाल ही में अनेक नयी पेशकश लायी हैं। वोडाफोन व एयरटेल ने हाल ही में कई नयी योजनाओं की घोषणा की है।

०००००००

LEAVE A REPLY