जब वोट के लिये भीख मांग सकते हैं तो क्या बेटे के टिकिट के लिए भाजपा से भीख नहीं मांग सकते ?: भूपेन्द्र गुप्ता

0
13

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा है कि अपने बेटे को टिकिट न देने के संदर्भ में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कह रहे हैं कि क्या मेरा बेटा भीख मांगेगा? गुप्ता ने कहा कि जब वोट के लिये भीख मांग सकते हैं तो क्या वे अपने बेटे को टिकिट के लिये भाजपा से भीख नहीं मांग सकते?

भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा है कि पूरी भाजपा में परिवारवाद फैला है। विधायक सीतासरन शर्मा अपने भतीजे के लिये होशंगाबाद से टिकिट मांग रहे हैं। गोपाल भार्गव अपने बेटे के लिए सागर से और गौरीशंकर बिसेन अपने बेटे मौसम बिसेन के लिये बालाघाट से टिकिट की मांग कर रहे हैं। वहीं प्रभात झा खजुराहो से अपने बेटे तो राघवजी विदिशा से अपनी बेटी को भाजपा से खड़ा करना चाहते हैं। इसी तरह जालमसिंह पटेल अपने भाई प्रहलाद पटेल की सीट बदलवाना चाह रहे हैं और कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे को विधायक बनवाने के बाद अब स्वयं लोकसभा का टिकिट चाह रहे हैं।

गुप्ता ने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा में क्या नेताओं के परिवारों के अलावा कोई नहीं बचा? भाजपा कार्यकर्ता वहीं का वहीं खड़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा बैठकों में लगातार चिंतन, मनन करती रहती है और उनके तथाकथित नेता जीत का मंत्र बताते रहते हैं, लेकिन जब बैठक की असली बातें बाहर आती हैं तो उनके चिंतन-मनन का यही सार निकलता है कि उसके सभी नेता अपने-अपने रिश्तेदारों को ही टिकिट दिलवाना चाहते हैं, बाकी लोग भाड़ में जायें।

०००००००००००

LEAVE A REPLY