गोविंद गोयल ने सुनीं कोलार क्षेत्र की जनता की समस्याएं

0
42

भोपाल। (हिन्द न्यूज सर्विस)। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल द्वारा अपने साथियों सहित कोलार स्थित ललिता नगर चैराहे से 10 दिवसीय ‘जन समस्या निवारण यात्रा’ आज से प्रारंभ की गई। पहले दिन की यात्रा ललिता नगर से प्रारंभ होकर वरूण नगर, आम्रबिहार, बंजारी, सर्वधर्म, चूनाभ्टटी, आम्रपाली, जानकी नगर, सोम्या इन्क्लेव होते हुए पत्रकार कालोनी तिराहे पर समाप्त हुई। जहां-जहां से यात्रा गुजरी स्थानीय रहवासियों ने गोयल एवं कांगे्रसजनों को क्षेत्र की जनता ने समस्याओं से अवगत कराया। क्षेत्रीय जनता ने बताया कि कोलार में पिछले कई सालों से भाजपा ने विकास के नाम पर जनता को छला है। कोलार में केरवा के पानी के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। कोलार को अल्ट्रा साउंड सिटी बनाने की घोषणा की गई थी मगर धरातल पर कुछ नजर नहीं आ रहा है। गोयल ने भाजपा सांसदों सुशील चंद वर्मा, उमा भारती कैलाश जोशी और आलोक संजर के बारे में पूछा किया क्या ये सांसद कभी आपके बीच आये तो जनता ने बताया कि कभी नहीं आये।

गोयल ने बताया है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा आम जनता की समस्याओं के निवारण के लिए यह यात्रा निकली जा रही है। उन्होंने कहा कि 30 वर्षों से भाजपा का सांसद होने और 15 साल से प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद भाजपा नेताओं ने हमेशा झूठे वादे कर आम जनता को ठगा है। यात्रा के दौरान जनसंपर्क में भाजपा शासनकाल की जनविरोधी नीतियों के प्रति जनता का आक्रोश अब सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर जनता से धोखा किया गया है। कोलार की जनता को पेयजल, सड़क, बिजली, स्ट्रीट लाइट, सीवेज सिस्टम, ऑटो स्टेंड जैसी मूलभूत समस्या से स्थानीय रहवासियों को जूझना पड़ रहा है।

प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल ने धन्यवाद देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ की दृृढ़ इच्छाशक्ति, दूरदर्शिता एवं काम करने की सकारात्मक सोच के चलते अब कांगे्रस पार्टी द्वारा आम जनता की समस्याओं का निवारण करने की पहल की जा रही है। समस्याओं के निवारण के लिए शिविर लगाये जायेंगे। कांग्रेस सरकार बनने के बाद अब कोलार क्षेत्र में संपूर्ण विकास कार्य कराए जायेंगे। कमलनाथ से कहकर कोलार को नगर पालिका बनाये जाने की पहल की जायेगी। उन्होंने क्षेत्र की जनता के कहा कि कांगे्रस के सांसद दिल्ली में भेजे और कांग्रेस की सरकार बनवायें।

यात्रा में विधानसभा चुनाव 2018 के हुजूर विधानसभा क्षेत्र 2018 के कांगे्रस प्रत्याशी नरेशज्ञान चंदानी, राहुलसिंह राठौर, प्रशांत गुरूदेव, सज्जन परमार, आकाश खरे, प्रकाश चैकसे, विपिन चैकसे, अनिल अहिरवार, चेतन साहू सहित अन्य कांगे्रस पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं नागरिक उपस्थित थे। गोयल ने कहा कि ‘जन समस्या निवारण यात्रा’ 15 फरवरी को भोपाल के करोंद चैराहे से प्रारंभ होकर डीआईजी बंगले, भोपाल टॉकीज होते हुए पीरगेट पर समाप्त होगी।

००००००००००

LEAVE A REPLY