क्लासिक लीजेंड्स की जावा मोटरसाइकिलें अब मध्य प्रदेश में उपलब्ध, इंदौर में नये शोरूम का शुभारंभ

0
46

इंदौर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। क्लासिक लीजेंड्स 100 से अधिक डीलरशिप खोलने के अपने लक्ष्य के साथ दमदार तरीके से आगे बढ़ रहा है और इंदौर में नए आउटलेट के शुभारंभ के साथ ही पूरे भारत में कंपनी कुल 44 नए डीलरशिप शुरू कर चुकी है। आशीष जोशी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, क्लासिक लीजेंड्स प्रा. लिमिटेड ने जावा प्रेमियों और ग्राहकों की भारी जमघट के बीच, शोरूम का उद्घाटन किया।

लॉन्च के बारे में बताते हुए, आशीष सिंह जोशी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, क्लासिक लीजेंड्स प्रा. लिमिटेड ने कहा कि “इंदौर में क्लासिक लीजेंड्स की जावा मोटरसाइकिल की नई डीलरशिप का उद्घाटन करके मैं गौरान्वित महसूस कर रहा हूं। यह मध्य प्रदेश में हमारे प्रवेश का प्रतीक है। इंदौर हमारे दिल के करीब है, क्योंकि नई जावा मोटरसाइकिलें पीथमपुर में हमारे मैन्युफैक्चरिंग इकाई में तैयार की जा रही हैं। जावा मोटरसाइकिल के प्रशंसकों की बड़ी संख्या है और जावा को भारत में वापस लाना हमारे लिए एक ऐतिहासिक क्षण था। हम देश के मोटरसाइकिल के शौकीनों के लिए इन मोटरसाइकिलों की पेशकश करके काफी उत्साहित हैं। हमारे लिए, हर डीलर हमारे विकास का एक मजबूत स्तंभ है और उसे सदा के लिए हमारा पूरा समर्थन होता है। अपने ग्राहकों के सहयोग के साथ हम उनको सर्वश्रेष्ठ बिक्री, सेवा और स्पेयर पाट्र्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह हम पर उनका भरोसा ही था, जिसकी वजह से जो आप जावा शो रूम देख रहे हैं, उसे बनाने की हमें शक्ति मिली। जावा के ग्राहकों और जावा प्रेमियों के भरोसे के कारण ही, हम एक विशाल डीलरशिप नेटवर्क बना पाये हैं, जो किसी भी क्लासिक मोटरसाइकिल ब्रांड के लिए सर्वोत्तम सर्वाधिक गुणवत्ता वाली बिक्री और सेवा की पेशकश के साथ अद्वितीय ग्राहक अनुभव प्रदान करता है। हम उत्साहित हैं कि हमने पहले ही इंडस्ट्री में सबसे पहला एक्सचेंज प्रोग्राम और सबसे बड़ी संख्या में वित्तीय टाई-अप की घोषणा करके सही कदम उठाया है। मैं सभी लोगों को हमारे डीलरों से सम्पर्क करने और हमारे द्वारा बनाये गये आधुनिक क्लासिक्स को महसूस करने के लिए मोटरसाइकिलों पर एक नजर डालने के लिए प्रोत्साहित करूंगा।”

जावा डीलरशिप स्वयं के साथ, समान विचारधारा वाले लोगों के साथ, और मोटरसाइकिल के साथ रिश्ता बनाने की जगह है। इसकी डिजाइन के पीछे की सोच प्रामाणिकता, और इसकी कहानियों के जरिये अतीत और वर्तमान को जोडऩे और मोटरसाइकिलों पर आधारित है। यहां बाइकर कैफे वाला माहौल है जो जावा नाम की किंवदंती की कहानी बताता है।

यह जगह उस सुनहरे युग की यादों को ताजा कर देती है, जो अपने गहरे रंग वाली पॉलिश की हुई लकड़ी की वस्तुओं, सूक्ष्म जड़ाऊ सजावटी सामानों, प्राकृतिक बनावट और पुराने गहरे लाल रंग की साज-सज्जा के जरिये, सामग्री और शिल्प कौशल को प्रस्तुत करती है। इसके अलावा, क्लासिक डिजाइन की अपनी आधुनिक व्याख्या के साथ मोटरसाइकिलें शोरूम में आज के दौर की छाप छोड़ती हैं, जो नवीनतम इंजन प्रौद्योगिकी और सुविधाओं से सुसज्जित हैं। समकालीन कहानियों और एकरंगी जीवन शैली की काल्पनिक कहानियों के बीच, समकालीन क्लासिक जावा मोटरसाइकिलों को पेश करने के लिए इसमें शामिल विभिन्न तत्वों को डिजाइन किया गया है। यहां खुलकर बातचीत करने के लिए बड़ी कम्यूनिटी टेबल सीटिंग, उत्सुक पाठकों के लिए सावधानी से तैयार किया गया बुकशेल्फ, या संगीत प्रेमियों के लिए बैकग्राउंड में बजता संगीत उपलब्ध है, क्यांकि खुली जगह हर किसी को, चाहे वह मोटरसाइकिल का हार्ड-कोर चालक हो या मोटरसाइकिल की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार नई पीढ़ी का युवा हो, आरामदेह लगती है।

जावा और जावा फोर्टी टू ब्रांड के नए पथप्रदर्शकों की तरह हैं, जो रेट्रो-कूल ट्विस्ट के साथ जावा की क्लासिक अपील वापस लाते हैं। इन आधुनिक मशीनों में भरोसेमंद जावा की संतुलित प्रदर्शन, क्षमता और गुणवत्ता की विशेषता है। डबल क्रैडल चेसिस के भीतर एक बिल्कुल नया 293ष्टष्ट, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, डीओएचसी इंजन लगाया गया है, जो शानदार हैंडलिंग और उत्कृष्ट लीडिंग स्थिरता लाने के लिए तैयार किया गया है, जो नई जावा को एक असली आधुनिक क्लासिक बनाता है।

जावा और जावा फोर्टी टू की कीमत क्रमश: रु. 1,65,000/- और रु. 1,56,000/- (एक्स-शोरूम, इंदौर) है। डुएल चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत रु. 1,73,942/- और रु. 1,64,942/- होगी। शोरूम में बुकिंग शुरू है।

जावा रू पहले वाली पुरानी जावा की कालातीत स्टाईल और अपनी प्रकृति के अनुरूप, उसकी प्रतिष्ठित विशेषता इस नई जावा में फिर से वापस आयी है। अतीत की उत्तम, सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत, राजसी ठाटबाट वाली प्रामाणिकता और पहचान बनाये रखने वाले और लगातार बढ़ते आकर्षण के साथ, इसे विरासत के प्रति चाह रखने वालों के लिए तैयार किया गया है। अपने रूप और कार्य में पुराने दिनों की विशेषता और सच्चे आधुनिक परफॉरमेंस प्रदर्शित करने वाली जावा सर्वोत्कृष्ट क्लासिक है।

जावा फोर्टी रू यह क्लासिक ही है जो सीमाओं के पार जाकर नये प्रयोग करता है। अपनी डिजाइन में विशिष्टता और अपरंपरागत लक्षणों के साथ फोर्टी टू मजबूत, स्पोर्टी, क्लासिक का दबंग संस्करण है! फोर्टी टू दिल के साथ-साथ दिमाग को पसंद आने योग्य है।

नया जावा इंजन रू 293 सीसी लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर डीओएचसी इंजन
293 बब के लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, क्व्भ्ब् इंजन के साथ, जो नीचे से ऊपर तक, सर्वश्रेष्ठ इटैलियन इंजीनियरिंग के सहयोग से बनाया गया है। यह बिल्कुल नया होगा, और साथ ही साथ यह क्लासिक जावा अनुभव भी देता है। यह बेहिचक, सिलसिलेवार संचालित राइड के लिए भरपूर मिड-रेंज और फ्लैट टॉर्क कर्व के साथ, 27 बीएचपी और 28 एनएम का टॉर्क उपलब्ध कराता है। लेकिन मूल रूप से और अपनी क्लासिक परंपरा के साथ चलते हुए और अपने सिग्नेचर ट्विन एग्जॉस्ट के हर बीट के साथ, यह निसंदेह आपकी पसंदीदा जावा ही है। इसमें इंजन प्लेटफॉर्म बीएस टप् मानदंडों के लिए तैयार किया गया है।
फरवरी 2019: इंदौर, भारत-क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड ने इंदौर में अपनी पहली जावा मोटरसाइकिल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की। इस डीलरशिप के साथ अब जावा मध्य प्रदेश में भी उपलब्ध हैं।

नया डीलरशिप निम्नलिखित स्थान पर खुला है:-ए.बी. रोड: मेहता ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड, 22/1 साउथ तुकोगंज, ए.बी. रोड, इंदौर-452001

०००००००

LEAVE A REPLY