कार्यकर्ता मोदीजी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुटें: स्वतंत्रदेव सिंह

0
47

सीधी। (हिंद न्यूज सर्विस)। बूथ अगर मजबूत होगा तो इस चुनाव में जीत पक्की है। बूथ जीता तो चुनाव जीता, इस मंत्र को साकार करते हुए पार्टी का हर कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्राणपण के साथ जुट जाए। यह बात भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी व उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को सीधी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को सीधी में संसदीय क्षेत्र की विधानसभावार बैठकों में भाग लिया। विधानसभा वार बैठक में सेक्टर प्रभारी, ग्राम केन्द्र के पालक संयोजक मण्डल व बूथ के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक को लोकसभा प्रत्याशी रीति पाठक, संभागीय संगठन मंत्री जितेन्द्र लिटोरिया, जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश मिश्रा, प्रदेश मंत्री व विधायक शरतेन्दु तिवारी, लोकसभा संयोजक के के तिवारी ने भी संबोधित किया। लोकसभा विस्तारक अमृत वर्मा, प्रदेश गीता सिंह चौहान, ब्रजेन्द्रनाथ मिश्रा, इन्द्रशरण सिंह चौहान, सुभाष सिंह, विक्रम सिंह, मोतीलाल पटेल, संतोष पाण्डेय विशेष रूप से उपस्थित थे।

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि एकतरफ पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम की आंधी चल रही है। विश्व में उनकी लोकप्रियता में विस्तार हुआ है। लेकिन कांग्रेस और सारे विपक्षी दल प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से परेशान है और इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अनर्गल आरोप लगा रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चौकीदार शब्द का अपमान कर रही है, वहीं समाजवादी पार्टी के नेता मां, बहनों को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते है। ऐसे नेताओं की बयानबाजी इनके संस्कारों को बयां करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और महिलाओं के लिए की गयी बयानबाजी न सिर्फ उनका अपमान है बल्कि देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है। जिसका जवाब विपक्षियों को जनता इस चुनाव में देगी।

उन्होंने कहा कि हमारे पास सक्षम नेतृत्व है। कांग्रेस की जब सरकार होती थी तब छोटे छोटे देश भारत को आंखे दिखाते थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न सिर्फ भारत का मान बढा है बल्कि भारत को शौर्य और सम्मान भरी नजरों से देखा जाता है। उन्होंने कहा कि जब कोई भारतवासी विदेश में जाता है तो उस देश में उसे सम्मान भरी नजरों से देखा जाता है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के समय देश में आतंकी हमले हुए। उस समय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी मौन धारण किए हुए थे। पाकिस्तान भारत को आंख दिखाता था लेकिन सरकार बदलने के साथ ही देश का परिदृश्य बदला और वही पाकिस्तान भारत से अब डरता है। आतंकियों ने उरी में हमला किया तो हमारे जवानों ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों को चुन चुनकर मारा। पुलवामा में हमला हुआ तो सेना ने एयर स्ट्राइक से करारा जवाब दिया।

सिंह ने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। इस चुनाव पर सारे विश्व की नजरें है। एक तरफ भारत माता की सेवा करने वाले हम जैसे कार्यकर्ता है तो दूसरी ओर सत्ता की लालसा रखने वाले लोग। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि देश की रक्षा मान, सम्मान और स्वाभिमान के लिए हमें नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है और केन्द्र में स्पष्ट बहुमत वाली सरकार बनानी है।

बैठक में कमला प्रजापति, मोतीलाल पटेल, संजय सिंह, डॉ. देवेन्द्र त्रिपाठी, विष्णुबहादुर सिंह, उमाशंकर यादव, देवकुमार सिंह, रमेश गुप्ता, वीरेन्द्र तिवारी, रविचन्द सिंह परिहार, नीलम पाण्डेय, सरस्वती बहेलिया, मनीला सिंह सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
0
00000000000

LEAVE A REPLY