कांग्रेस सेवादल का छठवां राष्ट्रीय महाधिवेशन 13 एवं 14 को अजमेर में

0
101

सागर। (हिन्द न्यूज सर्विस)। कांग्रेस सेवादल का छठवां राष्ट्रीय महा- अधिवेशन 13 एवं 14 फरवरी को राजस्थान के अजमेर में आयोजित किया जा रहा है। सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई द्वारा आयोजित इस महा- अधिवेशन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री राहुल गांधी जी भी शामिल होंगे। मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष माननीय योगेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश भर के 5000 सेवादल कार्यकर्ता इस महा- अधिवेशन का हिस्सा होंगे।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रादेशिक संयोजक (प्रकाशन विभाग) डॉ संदीप सबलोक ने उक्त संबंध में बताया कि लंबे समय बादअजमेर के कायाड विश्राम स्थली में आयोजित हो रहे इस महाधिवेशन में भाग लेने के लिए प्रदेश के सेवादल स्वयंसेवकों में खासा उत्साह है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय राहुल गांधी की उपस्थिति में आयोजित किए जा रहे इस महाधिवेशन में देशभर के विभिन्न राज्यों से हजारों की तादाद में सेवादल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अजमेर पहुंच रहे हैं। इस महाधिवेशन में मध्यप्रदेश की प्रभावी उपस्थिति दर्ज कराने को लेकर प्रदेश कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष माननीय योगेश यादव ने व्यापक तैयारी करते हुए प्रदेशभर में आवश्यक निर्देश जारी किए हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष माननीय योगेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश से 5000 स्वयंसेवकों के महाधिवेशन में शामिल होने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने सेवादल के सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों – मुख्य संगठको, महिला संगठकों तथा जिला एवं ब्लॉक पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ को निर्देशित किया है कि वे अपनी कैंप- किट के साथ 13 फरवरी बुधवार को सुबह 7 बजे के पहले अधिवेशन स्थल अजमेर के कायाड विश्राम स्थली पहुंचे।

०००००००००००००

LEAVE A REPLY