कांग्रेस की दिल्ली में जनआक्रोश रैली 29 को

0
58

दतिया। (हिन्द न्यूज सर्विस)। जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस पर्यवेक्षक रामनिवास रावत ने दिल्ली में आगामी 29 अप्रैल को आयोजित होने वाली रैली के संबंध में बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता कार्यवाहक अध्यक्ष नाहर सिंह यादव ने की। बैठक में रैली पर्यवेक्षक ने उपस्थित कांग्रेसजनों से रैली को सफल बनाने के लिए आवश्यक निर्देश के साथ ही लक्ष्य भी निर्धारित किए। जिले की तीनों विधानसभा सीटों से 500-500 कार्यकर्ताओं को रैली में ले जाना सुनिश्चित किया गया। बैठक में पर्यवेक्षक ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब से राष्ट्रीय अध्यक्ष बने है। तब से निरंतर कांग्रेस चाहे गुजरात हो या फिर देश का कोई भी कोना हो कांग्रेस का प्रर्दशन में सुधार हुआ है। हमें जनता और राहुल गांधी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

बैठक को पूर्व विधायक कुॅवर घनश्याम सिंह ने संबोधित करने हुए कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि रैली की सफलता के लिए हम सभी पूरी मेहनत के साथ जुट जाए। हमें जो लक्ष्य मिला है हमें उम्मीद करने है कि इस लक्ष्य से ज्यादा ही कार्यकर्ताओं को अपने साथ ले जाने में सफल होंगे। उन्होंने कहा कि आज के युवा को राहुल गांधी से बहुत ज्यादा उम्मीदें है। जिस प्रकार से राहुल गांधी वर्तमान केन्द्र सरकार के बारे में दिन प्रतिदिन खुलासा करते है उससे युवाओं में राहुल गांधी के प्रति रूझान बड़ा है।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष नाहर सिंह यादव ने कहा कि आगामी 29 अप्रैल की रैली को सफल बनाना पार्टी के व्यापक हित में है। उन्होंने कहा कि आज देश का हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से ही उम्मीद लगा रखी है। हमें जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

इस अवसर पर रामस्वरूप दांगी, सरनाम सिंह, पंजाब सिंह, सतेन्द्र खरे, मुरारीलाल गुप्ता, गुड्डी जाटव, अशोक दांगी बगदा, आंनद शर्मा, भानू ठाकुर, अभिषेक तिवारी, केपी यादव, अन्नू पठान, खुमान सिंह बैचेन, रामकिंगर गुर्जर, नरेन्द्र गुर्जर, माद्यौसिंह कुशवाहा, रामबहादुर सिंह, दीपेन्द्र पुरोहित, कमलेश पाठक, कप्तान सिंह यादव, रामेश्वर चौबे, रामसिया अहिरवार, अलीम खान, राहुल दांगी, शिवपाल यादव, रवि वंशकार, भावना, सुनीता अहिरवार, सुमन कुशवाहा, गिरार्जा कुशवाहा, पुष्पा कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

०००००००००

 

LEAVE A REPLY