ओरछा-रामराजा हॉस्पिटल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने की तोड़फोड़

0
642

०-शुभम गंगेले

ओरछा-निवाड़ी। (हिन्द न्यूज सर्विस)।ओरछा तिगैला पर स्थित रामराजा मल्टीस्पेसिलिस्ट हॉस्पिटल में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में तोड़ फोड़ कर दी ।मामले की जानकारी लगते ही नाराई चौकी पुलिस मौके पर पहुँची उत्तेजित लोगो को समझाबुझा कर मामला शांत कराया और मृतक महिला को एम्बुलेंस की मदद से घर भेज दिया।

जानकारी के अनुसार दतिया गेट बाहर झांसी निवासी राजकिशोर सेन की पत्नी उषा सेन का यहाँ रामराजा हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था परिजनों के अनुसार वह करीब दस दिन से यहाँ भर्ती थी आज परिजनों ने ठीक ना होने पर एम्स के लिये रिफर करने की बात कही लेकिन डॉक्टर टाला मटोली करते रहे जब परिजनो ने रिफर करने के लिये डॉक्टरों पर दबाव बनाया तो उषा सेन को मृत घोषित कर दिया।इससे परिजनों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ कर हंगामा शुरू कर दिया मामले की जानकारी लगते ही नाराई चौकी पुलिस मौके पर पहुँची लोगो को समझा बुझा कर मामला शांत किया।

इस हॉस्पिटल में एक लंबे समय से मरीजो से इलाज के नाम पर खुली लूट की जा रही है इस अस्पताल में मरीजो की मौत हो जाने के बाद भी मृतकों को भर्ती रखने के कई मामले पूर्व में भी उजागर हो चुके है परिजनों को इलाज के नाम पर लुटा जा रहा है इसकी कई बार लोगो द्वारा शिकायते भी की गई है लेकिन प्रशासन के संरक्षण में फलफूल रहा यह अस्पताल लोगो की मौत का अड्डा बन गया है यदि प्रशासन इसी तरह मौन रहा तो यहाँ मरीजो के साथ लूट का सिलशिला जारी रहेगा साथ ही कभी भी कोई बड़ी घटना भी घट सकती है जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

0-इनका कहिना है: महिला की मौत के बाद परिजनों ने कुछ तोड़फोड़ कर हंगामा किया था पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर कानून अपने हाथ मे न लेने की बात कही परिजन शांत होकर चले गये है यदि वह लिखित शिकायत करते है तो जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।
लीलाधर तिवारी
प्रभारी नाराई चौकी ओरछा
0
00000000000

LEAVE A REPLY