ओरछा- युवक की गोली मार कर हत्या

0
86

०-शुभम गंगेले
ओरछा- निवाड़ी। (हिन्द न्यूज सर्विस)।थाने क्षेत्रन्तर्गत आने बाले ग्राम मड़ोर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी लगते ही ओरछा पुलिस मौके पर पहुँची ओर जांच शुरू कर दी देर रात तक एफ एस एल टीम एवम अधिकारी मौके पर पहुँचे मौके का मुआयना कर जांच के निर्देश दिये।

जानकारी के अनुसार मड़ोर में स्थित प्रसिद्ध सिद्ध बाबा पहाड़ी मंदिर के पर करीव 4 बजे एक युवती  ओर युवक पहुँचे जो युवती शादीशुदा बताई गई दोनों ने दर्शन कर मन्दिर से बाहर निकल पहाड़ी पर ही थे तभी दूसरी मोटर साइकिल से आये युवकों में एक युवक ने कट्टे से फायर कर युवती सहित मौके से फरार हो गये जानकारी लगते ही 100 डायल मौके पर पहुँची ओर घायल को तत्काल उपचार को भेजा लेकिन जब तक घायल की मौत हो गई मृतक का नाम सुनील कुशवाहा पुत्र आशाराम निवासी चिरगॉव झांसी बताया गया।

मौके पर पहुँचे एस आई रवि तोमर ने बताया कि गोली लगने से घायल हुये युवक को उपचार के भेजा गया था लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है हत्या की बजह क्या है अभी कुछ नही कहा जा सकता है फिर भी पुलिस हर एंगिल से जांच कर रही है कि हत्या की बजह क्या है हत्यारे कौन है इसकी जांच की जा रही है।
0
00000000000

LEAVE A REPLY