ओरछा-पुल से नीचे गिरा यात्री गम्भीर रूप से घायल,उपचार के दौरान मौत

0
223

०-शुभम गंगेले
ओरछा-निवाड़ी़। (हिन्द न्यूज सर्विस)। यहाँ रेल्वे स्टेशन पर चल रहे अंडरब्रिज निर्माण में ठेकेदार की लापरवाही से एक यात्री रात्रि में अंधेरा होने के कारण पुल से नीचे जा गिरा। जानकारी लगते ही स्टेशन निवासियों एवम नराई चौकी पुलिस ने तत्काल घायल हो बाहर निकाल 100 डायल की मदद से उपचार को झांसी भेज गया जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार रघुराज सिंह पुत्र लेखराज सिंह बुंदेला उम्र 50 वर्ष निवासी छतरपुर रविवार को छतरपुर से ओरछा एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिये झांसी पैसिंजर से रात्रि करीब आठ बजे ओरछा रेल्वे स्टेशन पर उतर प्लेटफार्म से बाहर निकल वाहन में बैठने के लिये जा रहे थे तभी झांसी ओरछा मार्ग किनारे पर चल रहे अंडरब्रिज निर्माण के ठेकेदार की लापरवाही एवम अंधेरा होने की वजह से वह सीधे पुल के ऊपर से करीब पच्चीस फिट नीचे जा गिरा जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये । तत्काल स्थानीय लोगो एवम नाराई चौकी पुलिस ने उन्हें बाहर निकाल उपचार को मेडिकल कालेज झांसी भेजा गया जहाँ उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। हालांकि नराई चौकी पुलिस का कह ना है घायल को उपचार के लिये भेजा गया था अगर मौत हो गई है तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

बीती रात्रि ट्रैन यात्री रघुराज सिंह की अंडरब्रिज में गिरने से मौत होने की वजह अंडरब्रिज निर्माण के ठेकेदार की लापरवाही है सामान्य जानकारी के अनुसार ब्रिज निर्माण के दौरान ठेकेदार की जिम्मेदारी है कि वह निर्माण के दौरान निर्माणस्थल को कवर करके रखे ताकि किसी तरह की कोई दुर्घटना ना हो सके लेकिन यहाँ ठेकेदार ने निर्माण पूर्ण ना होने के बाबजूद खुला रखा।

००००००००००००

LEAVE A REPLY