ओरछा-जमीनी रंजिश के चलते मारी गोली युवक घायल

0
47

०-शुभम गंगेले
ओरछा। (हिन्द न्यूज सर्विस)। झांसी ओरछा मार्ग पर रेल्वे स्टेशन ओरछा ओर आजादपुरा के बीच मे पडऩे बाली मोड़ पर मोटर साइकिल सवार युवक को कुछ लोगो ने पहले रोका फिर गाली गलौच कर जान से मारने के उद्देश्य से कट्टे से फायर कर दिया जिससे मोटर साईकिल सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया घायल की रिपोर्ट पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।

जानकारी एवं पुलिस के अनुसार दीपक पुत्र राधेश्याम भार्गव उम्र 43 वर्ष निवासी 109 मसीहा गंज सीपरी बाजार झांसी रविवार के सुबह अपनी मोटर साइकिल क्र यू पी 93 एम 2193 से ओरछा श्री रामराजा सरकार के दर्शन करने को जा रहा था जैसे ही वह ओरछा रेल्वे स्टेशन के आगे पहुँचा तभी दो मोटरसाइकिलो से झांसी निवासी यश अग्रवाल रजत अग्रवाल रवि अग्रवाल दो अज्ञातो ने पहले उसे रुकने का संकेत दिया जैसे ही वह रुका तभी यश अग्रवाल ने उसकी गाली गलौच कर जमीन के मामले में राजीनामा करने को कहा जब इन लोगो को गाली गलौच करने को मना किया तभी यश अग्रवाल ने कमर से कट्टा निकाल फायर झोख दिया जिससे उसके वाये पेर के घुटने के नीचे गोली लगी और वह घायल होकर नीचे जा गिरा पीछे आ रहे नरेंद्र भार्गव धीरज दुबे को आते देख आरोपी मौके से भाग निकले।घायल को साथियो ने ओरछा सामुदायिक स्वस्थ केंद्र भेज जहाँ से घायल दीपक को मेडिकल कालेज झांसी रिफर कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले में कार्यवाही के निर्देश दिये पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपी यश अग्रवाल रजत अग्रवाल रवि अग्रवाल सहित दो अज्ञातों के खिलाफ 307 294 147 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।

इस गोलीकांड में घायल दीपक भार्गव जमीनों की खरीद फरोख्त एवं चांदी का करोबार करता है इसी जमीन के कारोबार की बजह से आरोपी पक्ष से विवाद हुआ था जिसका प्रकरण न्यायालय में चल रहा है आरोपी यश अग्रवाल रजत अग्रवाल रवि अग्रवाल उसी मामले में दीपक से राजीनामा चाहते है जव दीपक ने राजीनामा करने से मना किया तो आरोपियों ने घटना को अंजाम दे दिया हालाकि यह मामला कुछ हद तक सन्दिग्ध सा प्रतीत होता है पुलिस इस मामले में सी सी टी वी फुटेजों का सहारा लेकर विवेचना कर रही है।

०-इनका कहना है: फरयादी की रिपोर्ट पर पांच लोगों को नामजद किया गया है उसकी जांच चल रही है शीध्र आरोपी भी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।
नरेंद्र त्रिपाठी (थाना प्रभारी ओरछा)

०००००००००००००

LEAVE A REPLY