ऊषा इंटरनेशनल ने लॉन्च किया अपना ”लाइव लाइक एक रेसर” टीवी विज्ञापन इसमें कार्तिकेयन नजर आयेंगे

0
4

मुंबई। (हिन्द न्यूज सर्विस)। ऊषा इंटरनेशनल भारत की एक प्रमुख कंज्यूीमर ड्यूरेबल्सा कंपनी है। इसने आज डिजिटल और टीवी विज्ञापन दोनों पर ही एक नया कैम्पेन लॉन्च किया है। इस कैम्पेन को हाल ही में लॉन्च किये गये रेसर पंखों के लिये पेश किया गया है। इस रेंज का विज्ञापन भारत के पहले फॉर्मूला वन ड्राइवर नारायण कार्तिकेयन द्वारा किया गया है, जो इसके जोश को दर्शाते हैं। उत्कृ्ष्ट एयर डिलीवरी के साथ अल्ट्राि हाई-स्पीड पंखों के लिये जरूरत के अंतर को भरने पर लक्षित इन रेसर फैन्स द्वारा उन ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया जाता है, जो “थोड़ा ज्यादा” की चाहत रखते हैं। इस कैम्पेन को समूचे भारत में ट्रेड पार्टनर्स के लिये प्रमोशन स्कीम एवं इन-शॉप प्रोमोशन्स सहित बीटीसी ऐक्टिवेशन्सा द्वारा समर्थन प्राप्त है।

एक रेसिंग ट्रैक पर आधारित, इस टीवी विज्ञापन में नारायण कार्तिकेयन अपने ड्राइविंग सूट में नजर आयेंगे। उन्हों ने अपना ग्लव्स एवं हेलमेट पहन रखा है और अपने फॉर्मूला वन कार की ओर बढ़ रहे हैं। यह कैम्पे्न फ्लैग ऑफ प्वाइंट पर शुरू होता है, जहां नारायण थम्स अप करके रेस शुरू करने का ईशारा करते हैं और ब्लैक एंड व्हााइट चेक वाला फ्लैग रेस शुरू होने का संकेत देता है। इसी के साथ कारें आगे बढऩे लगती हैं। फाइनल लैप में नारायण फिनिश लाइन को पार कर विजेता बन जाते हैं। इसके बाद नारायण को ट्रॉफी से भरे उनके कमरे में जाते दिखाया गया है, जहां पर वह अपना हेलमेट उतारते हैं और ऊषा इंटरनेशनल के रेसर सीलिंग फैन को रिमोट से ऑन करते हैं। यह टीवी विज्ञापन टेक्नोहलॉजी, इनोवेशन और स्पीड, एक रेसर के गुणों के बारे में है और इनमें से ही गुण रेसर फैन्स का एक अभिन्न हिस्सा है। टीवी विज्ञापन की समाप्ति रेसर फैन्स रेंज की झलक के साथ होती है और आखिर में नारायण दर्शकों से “एक रेसर की तरह जीने” का अनुरोध करते हैं।

इस कैम्पेन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये संदीप तिवारी, प्रेसिडेंट- मार्केटिंग, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, “ऊषा में हमारा मानना है कि सभी दृष्टिकोण के लिये टेक्नो लॉजी एक ऐसी चीज है, जो ग्राहक चाहते हैं, इसलिये हम निरंतर नवाचार करते रहते हैं और तकनीकी रूप से उन्नेत, उत्कृीष्टक उत्पालदों को लॉन्च करते हैं, जो उनकी जिंदगी को बेहतर बनाते हैं। रेसर फैन्स सर्वोत्कृ्ष्टत टेक्नोउलॉजी के लिये ग्राहकों की मांग का परिणाम है, जिसके द्वारा हाई-स्पीड एयर डिलीवरी प्रदान की जाती है और हमें पूरी उम्मीद है कि ये पंखे अल्ट्रा हाइ-स्पीकड फैन्स के लिये एक बिल्कुल नये सेगमेंट का निर्माण करेंगे।”

ऊषा इंटरनेशनल के साथ अपने सहयोग पर प्रतिक्रिया व्य क्तह करते हुये नारायण कार्तिकेयन, भारत के पहले फॉर्मूला वन ड्राइवर ने कहा, “पंखों की रेसर रेंज के लिये ऊषा इंटरनेशनल के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। ऊषा निश्चित रूप से भारत का सबसे पसंदीदा और भरोसेमंद ब्रांड है। रेसर के लिये रेसिंग कारों, रेसिंग ग्लव्स और हेलमेट के साथ फिल्म की शूटिंग करना बेहद गहन और रोमांचक अनुभव था।

०००००००००००

LEAVE A REPLY