आप से किए गए सभी वचन होंगे पूरे-जितेन्द्र ठाकुर

0
14

दतिया। (हिन्द न्यूज सर्विस)। कांग्रेस पार्टी का कोई बड़ा नेता हो या फिर छोटा से कोई कार्यकर्ता जनता के मध्य जो वादे करता है उसे पूरा करने का वह भरपूर प्रयास करता है। मैं पार्टी का सबसे छोटा कार्यकर्ता हूॅ। लेकिन मैं आप सभी के मध्य जो भी वादा करूगां उसे पूरा करने होने तक चैन से नहीं बैठूगां। आप लोगों को जो समस्याएं है उन्हें मैं पूरा करने का प्रयास करूगां। यह बात मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव जितेन्द्र सिंह ठाकुर ने कही। ठाकुर रविवार को ग्राम बडौनकलां, गुलियापुरा तथा सीतापुर के किसानों से उनकी समस्याएं जानने के लिए ग्रामों में पहूॅचे।

ग्राम बडौनकलां के किसानों ने ठाकुर को बताया कि उनके ग्राम में सबसे बड़ी समस्याएं सड़क है। ग्राम बडौनकला पवार हाउस से लेकर बामरौल तक की सड़क की स्थिति बहुत ही खराब है। बरसात के दिनों में इस ग्राम का संपर्क पूरी तरह से कट जाता है। बच्चों को स्कूल आने-जाने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है। ग्रामीणों ने बताया कि बडौनकलां पवार हाऊस से लेकर बामरौल के मध्य की सड़क की स्थिति इतनी खराब है कि बरसात के दिनों में इस रोड पर टेऊक्टर लेकर चलना थी नहीं हो पाता है। ग्रामीणों ने बताया कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते है कि बरसात के दिनों में ग्राम का कोई व्यक्ति बीमार न हो क्योकि अगर बीमार हो गया तो खराब रास्ते से निकाला मुश्किल हो जाता है। ठाकुर ने ग्रामीणों से वादा किया कि आपकी समस्या का जल्द ही निकाकरण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षो से दतिया के विकास के बारे में बहुत कुछ कहा और सुना गया। करोड़ों रूपये पानी की तरह बहाया गया। लेकिन क्या बात है कि बडौनकलां से बामरौल की सड़क का निर्माण नहीं हुआ। इस सड़क का शिलान्यास भी किया गया लेकिन इसके बाद भी इस सड़क का कार्य अधूरा है। कांग्रेस की प्रदेश में सरकार तो अभी कुछ माह पहले ही आई है लेकिन इससे पहले 15 वर्षो से प्रदेश में भाजपा की सरकार थी जो विकास को लेकर बड़ी बडी बातें करती थी। जो सरकार और उनके मंत्री 15 वर्षो में एक ग्राम से दूसरे ग्राम को जोडऩे वाली सड़क का निर्माण नहीं करा पाए वो क्या विकास की बातें करेंगे। ठाकुर ने कहा कि मैं आप सभी को विश्वास देता हूॅ कि अगली बरसात में आप सभी को इस तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पडेगा। जल्द ही अधूरी पडी सड़क का निर्माण किया जाएगा।

इस अवसर पर हरकिशोर शर्मा, मुकेश शर्मा, सुदामा तिवारी, राजेश कुशवाहा, रामस्वरूप सिंह, भगवत कुशवाहा, वानसिंह कुशवाहा, सुरेन्द्र सिंह कुशवाहा, लखन सिंह, ओमप्रकाश सिंह, पंजाब सिंह, धमेन्द्र यादव, रमेश चंद्र गुप्ता, बालिक दास शर्मा, रवेन्द्र यादव, सूरज सिंह कुशवाहा, सोनू साहू, बृजमोहन तिवारी, भोलू गुर्जर, नरेन्द्र सिह यादव, राजेन्द्र सिंह यादव, अभिषेक यादव, ज्ञान सिंह यादव, पंकज शर्मा, रतीराम पाल, संजू बघेल, विक्रम परमार, रामप्रवेश आदि उपस्थित थे।

००००००००००००

LEAVE A REPLY